सोनाक्षी सिन्हा सहित 5 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज | Sonakshi Sinha and 5 persons Case filed against cheating Katghar area

सोनाक्षी सिन्हा सहित 5 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

सोनाक्षी सिन्हा सहित 5 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:01 am IST

मुरादाबाद। उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सहित 5 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि शिकायत 24 नवंबर 2018 को रजिस्टर्ड करवाई गई थी। कहा जा रहा है की सोनाक्षी सिन्हा ने 30 सितंबर को एक कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए एडवांस मनी लेने के बाद भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई। जिसे लेकर आयोजकों को भारी नुकसान झेलना पड़ा था। बाद में उन्होंने रकम लौटाने से भी मना कर दिया।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Moradabad: Case filed against 5 persons for cheating including actor Sonakshi Sinha in Katghar area y&#39;day on a complaint filed on Nov 24, allegedly because the actor didn&#39;t perform at a function in Delhi on September 30 after taking payment of 37 lakh.(File pic of Sonakshi Sinha) <a href=”https://t.co/BmkkszqDeP”>pic.twitter.com/BmkkszqDeP</a></p>&mdash; ANI UP (@ANINewsUP) <a href=”https://twitter.com/ANINewsUP/status/1099360733861535744?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 23, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

खबर के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा को पिछले साल 30 सितंबर को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देनी थी. इसके लिए उन्होंने कथित तौर पर 37 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम भी ले ली। और उसके बाद आरोप है कि पैसा लेने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा न तो कार्यक्रम में पहुंचीं और न ही प्रस्तुति दी.

 

सोनाक्षी के ना पहुंचने से वहां आयोजकों को बहुत अधिक परेशानी उठानी पड़ी इससे नाराज आयोजकों ने नवंबर में धोखाधड़ी की शिकायत की थी. अब शिकायत पर सोनाक्षी समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। ज्ञात हो कि इससे पहले इस तरह के कई मामले कलाकारों के खिलाफ दर्ज हो चुके हैं और उस पर उचित फैसला भी आया है।