बीजेपी विधायक ने फैला दी सोनाली बेंद्रे की मौत की झूठी खबर, ट्रोल हुए तो ट्वीट किया डिलीट | Sonali Bendre Death Fake News :

बीजेपी विधायक ने फैला दी सोनाली बेंद्रे की मौत की झूठी खबर, ट्रोल हुए तो ट्वीट किया डिलीट

बीजेपी विधायक ने फैला दी सोनाली बेंद्रे की मौत की झूठी खबर, ट्रोल हुए तो ट्वीट किया डिलीट

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:05 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:05 pm IST

मुंबई।  लड़कियों को अगवा करने संबंधी बयानों को लेकर विवादों में घिरने वाले बीजेपी विधायक राम कदम अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के निधन की गलत खबर को ट्वीट करके फिर से सुर्खियों में है। सोनाली बेंद्रे अमेरिका में कैंसर का इलाज करा रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने कुछ तसवीरें भी शेयर की थीं। गलत सूचना ट्वीट करने पर जब लोगों ने ट्रोल किया तो उन्होंने अपना पोस्ट हटा लिया। कदम ने मराठी में ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि बॉलीवुड और मराठी दिवासोनाली बेंद्रे का अमेरिका में निधन हो गया। विधायक ने अभिनेत्री को श्रद्धांजलि भी दी।

ये भी पढ़ें-मातृत्व अवकाश के साथ मिलेगी 730 दिनों की चाइल्ड केयर लीव, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को दिए निर्देश

उन्होंने इसके बाद एक अन्य ट्वीट कर कहा, “सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिन से अफवाह उड़ रही थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं। पहले भी कदम अपने एक विवादित बयान को लेकर जमकर ट्रोल हुए थे। वीडियो क्लिप सामने आया था जिसमें वो लड़िकयों के उठवाने की बात कर रहे थे। उन्‍होंने भीड़ में यह कहते हुए सुना गया था कि युवा मुझसे किसी भी काम के लिए मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें-शिकागो में मोहन भागवत का बयान, कहा- हिंदुओ को संगठित होने की जरुरत

उन्‍होंने बताया था कि उनके पास मदद के लिए कुछ ऐसे युवक ने भी अनुरोध किया हैं जिनके प्रस्‍ताव को लड़की ने ठुकरा दिया है। गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे इस वक्‍त हाई ग्रेड कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। इसके ट्रीटमेंट में कीमोथेरेपी की वजह से उन्‍हें अपने बालों को हटवाना पड़ा। सोनाली बड़ी मजबूती के साथ खड़ी हैं और उनका पूरा परिवार भी उनका साथ दे रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्‍स भी सोनाली से मिलने न्‍यूयॉक पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें सोनाली ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी।

वेब डेस्क IBC24