आनंद आहूजा ने सोनम को जूते पहनाकर किया अपने प्यार का इजहार | Sonam Anand Viral Video

आनंद आहूजा ने सोनम को जूते पहनाकर किया अपने प्यार का इजहार

आनंद आहूजा ने सोनम को जूते पहनाकर किया अपने प्यार का इजहार

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:33 PM IST, Published Date : July 28, 2018/12:52 pm IST

मुंबई। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे लविंग जोड़ी में गिना जाता है। इनकी केमिस्ट्री लोगों के लिए हमेशा कौतुहल बनी हुई रहती है। आनंद के बारे में शुरू से एक बात सामने आई है की वे सोनम के लिए काफी केयरिंग और लविंग हैं।

 

इन दिनों  आनंद और सोनम का एक वीडियो  वायरल हो रहा है जिसमें आनंद सोनम को बहुत प्यार से जूतें पहनाते हुए दिख रहे हैं ।दरअसल ये वीडियो आनंद आहूजा के नए स्टोर का है जो ब्रांदा में ओपन हुआ है। वैसे स्टोर में आने से पहले भी सोनम-आनंद ने मीडिया के सामने खूब मस्ती की। यहां तक की आनंद ने सोनम को अपनी गोद में भी उठा लिया था। 

 

इतना ही नहीं पिछले दिनों दोनों ने एयरपोर्ट पर अपनी मोहब्बत को सबके सामने प्रदर्शित किया। इस मौके पर सोनम कपूर ने काले रंग के ट्राउजर के साथ सफेद टॉप और नीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। तो वहीं आनंद आहूजा काले रंग के ट्राउजर के साथ सफेद टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए दिखे।

 

  सोनम और आनंद कूल लुक में नजर आए तो वहीं सारा अटेंशन सोनम कपूर की टी-शर्ट ले गई। इस टी-शर्ट पर कुछ ऐसा बना हुआ था जिसका कनेक्शन अनिल कपूर से है।  दरअसल, सोनम कपूर की इस टी-शर्ट पर एक लड़की बनी हुई थी जिसके नीचे कैप्शन लिखा था ‘मिस्टर इंडिया’। 

वेब डेस्क IBC24