नेताओं की बयानबाजी पर सोनिया गांधी सख्त, नेताओं को दी नसीहत कहा बेवजह न दें बयान वर्ना.... | Sonia Gandhi is strict on the statement of the leaders, said to the leaders, do not give a statement

नेताओं की बयानबाजी पर सोनिया गांधी सख्त, नेताओं को दी नसीहत कहा बेवजह न दें बयान वर्ना….

नेताओं की बयानबाजी पर सोनिया गांधी सख्त, नेताओं को दी नसीहत कहा बेवजह न दें बयान वर्ना....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 6, 2019/7:58 am IST

दिल्ली। लंबे समय से मध्यप्रदेश में जारी नेताओं की बयानबाजी पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सख्त हो गई हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय सोनिया गांधी ने नेताओं को बेवजह बयान देने से मना किया है। सोनिया गांधी ने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष का फैसला जल्द किया जाएगा, लेकिन इसे लेकर नेता बयान न दें।

read more: मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा उमंग सिंघार मेरे साथी कोई टिप्पणी नही करूंगा, सिंहस्थ में हुआ बड़ा घोटा…

इसके साथ ही सोनिया गांधी ने कहा है कि किसी को कोई दिक्कत है तो पार्टी स्तर पर उचित फोरम पर बात रखें। इसके बाद भी यदि उचित फोरम बात नही सुने तो मुझे इसकी जानकारी दें। बता दें कि प्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव और दावेदारी को लेकर बयानबाजी का दौर तो पहले से ही चला आ रहा है, वहीं मंत्री उमंग सिंघार द्वारा दिग्विजय सिंह पर आरोप मढ़ देने के बाद सियासी बयानबाजी के लिए नेताओं को एक और ​मुद्दा मिल गया था।

read more: फिर फूटा ‘दिग्गी बम’ कहा- केंद्र सरकार गुजरात मॉडल ऑफ गवर्नेंस लागू…

सूत्रों के हवाले से खबर है कि वन मंत्री सिंघार के दिग्विजय सिंह पर आरोपों का ज्योतिरादित्य सिंधिया ने समर्थन किया था। वहीं मंत्री उमंग सिंघार को सीएम कमलनाथ से मिलकर सफाई देनी पड़ी थी।

<iframe width=”721″ height=”380″ src=”https://www.youtube.com/embed/jFQMMo1TESY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>