सोनिया गांधी को याद आईं शीला, कहा- बुरे दौर में हमेशा खड़ी रहती थीं साथ | Sonia remembers Sheila Dixit after becoming interim president

सोनिया गांधी को याद आईं शीला, कहा- बुरे दौर में हमेशा खड़ी रहती थीं साथ

सोनिया गांधी को याद आईं शीला, कहा- बुरे दौर में हमेशा खड़ी रहती थीं साथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 11, 2019/8:11 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने के बाद सोनिया गांधी ने शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें अपनी बड़ी बहन बताया। उन्होंने शीला दीक्षित को याद करते कहा कि बुरे दौर पर हमेशा वो मेरे साथ खड़ी रहती थीं। सोनिया गांधी के मुताबिक शीला दीक्षित ने ही उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष पद संभालने की बात कही थी।

पढ़ें- बाढ़ में टापू बन गया गांव, लोगों को किया गया एयरलिफ्ट.. देखिए

सोनिया गांधी ने ये बात कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के दौरान कही। शीला दीक्षित को उन्होंने पार्टी की सच्ची सिपाही बताया। उनकी तारीफ में उन्होंने कहा कि इस साल हाल के चुनाव में वह अस्वस्थ होने के बावजूद लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पार्टी की एक निष्ठावान कार्यकर्ता की भांति आगे आई।

पढ़ें- राहुल ने कश्मीर के हालात को बताया बेहद खराब, पुलिस की सफाई- हफ्तेभर…

बतादें कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष चुना गया। साथ ही राहुल गांधी का इस्तीफा भी स्वीकार कर लिया गया।

पढ़ें- CWC बैठक : कांग्रेस नेताओं ने कहा- किसी और का नेतृत्व नहीं मंजूर, र…

तेंदुए का हमला, ग्रामीण घायल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tXg_UJ0VafE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers