हद हो गई फर्जीवाड़े की! ‘Sood Charity Foundation’ को ही ठगों ने बना लिया ठगी का जरिया, सोनू सूद ने किया आगाह | sonu sood clarified his sood charity foundation does not provide any kind of loans know all detail here

हद हो गई फर्जीवाड़े की! ‘Sood Charity Foundation’ को ही ठगों ने बना लिया ठगी का जरिया, सोनू सूद ने किया आगाह

हद हो गई फर्जीवाड़े की! ‘Sood Charity Foundation’ को ही ठगों ने बना लिया ठगी का जरिया, सोनू सूद ने किया आगाह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:35 pm IST

मुंबई: ठगी करने वाले लोग इन दिनों ऑनलाइन फ्रॉड कर लोगों को चूना लगा रहे हैं। ठगी करने वाले लोग लगातार कई तरह के झांसे देकर चूना लगाने में लगे हुए हैं। इसी बीच इन दिनों ऐसा ही एक मामला सामने आया है। ठगी करने वाले लोग एक्टर सोनू सूद के नाम पर लोन देने का झांसा देकर चूना लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि ठग बकायदा सोनू सूद फाउंडेशन के नाम पर लेटर बनवाकर लोगों को लोन पास होने की जानकारी दे रहे हैं।

Read More: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं और युवतियों के लिए मैराथन का होगा आयोजन

दरअसल, सोनू सूद का ‘Sood Charity Foundation’ नाम से एक ट्रस्ट संस्था है, जिससे लोगों की मदद की जाती है। अब इस फाउंडेशन के नाम से भी लोगों को ठगा जा रहा है, जिसकी जानकारी खुद सोनू सूद ने ही दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर को गलत बताया है।
कैसे ठगा जा रहा था?

Read More: बदला गया आदिम जाति कल्याण विभाग का नाम, अब जाना जाएगा ‘जनजातीय कार्य विभाग’ के नाम से

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल किया जा रहा है, जो सोनू सूद फाउंडेशन के लेटर पेड की तरह दिख रहा है। इसमें दावा किया जा रहा है कि फाउंडेशन की ओर से आपको 5 लाख रुपए का लोन दिया जा रहा है। साथ ही ये लोन देने के लिए लीगल चार्ज के रुप में 3500 रुपए मांगे भी जा रहे हैं।

Read More: जंगली जानवरों ने किया फसल नुकसान, तो किसानों को मिलेगा मुआवजा

बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की और अभी भी वे जरूरतमंद लोगों की इलाज, पढ़ाई, शादी में मदद कर रहे हैं। इसके बाद से एक्टर को एक तरह से मसीहा के रुप में देखा जा रहा है।

Read More: तत्कालीन अपर कलेक्टर को 5 साल की सजा, 5 साल पहले इस केस में हुए थे गिरफ्तार

 

 
Flowers