सोनू सूद ने कहा- मुझे पता है बेटे के जीवन में कितने कीमती होते हैं पिता, उठाया छात्र के पिता की सर्जरी का जिम्मा | Sonu Sood Says- I know how precious are fathers in a sons life

सोनू सूद ने कहा- मुझे पता है बेटे के जीवन में कितने कीमती होते हैं पिता, उठाया छात्र के पिता की सर्जरी का जिम्मा

सोनू सूद ने कहा- मुझे पता है बेटे के जीवन में कितने कीमती होते हैं पिता, उठाया छात्र के पिता की सर्जरी का जिम्मा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:18 am IST

मुबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों अपने फिल्मी करियर से ज्यादा सोशल हेल्प की वजह से लोकप्रिय हैं। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर एक्टर ने उन्हें अपने घर पहुंचाया और उसके बाद कई मजदूरों के रोजगार की व्यवस्था की है। इतना ही नहीं, हाल ही में एक्टर ने कुछ मजदूरों को रोजगार प्रदान करने के बाद उनके रहने की व्यवस्था की है। इसके अलावा एक्टर गरीब लोगों के रोजगार में मदद कर रहे हैं और बच्चों को एजुकेशन के लिए संसाधन उपलब्ध करवा रहे हैं। इसी कड़ी में सोनू सूद ने एक युवक के पिता की सर्जरी के लिए मदद करने का वादा किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि मुझे पता है कि एक बेटे के जीवन में पिता कितने कीमती होते हैं।

Read More: हैंडपंप से पानी की जगह निकलने लगी शराब, देखकर हैरान रह गए पुलिस वाले, जानिए क्या थी इसकी वजह

दरअसल पश्चिम बंगाल निवासी रुद्रानील दास ने ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगी थी। रुद्रानील ने ट्वीट कर सोनू सूद को लिखा था कि मैं आपसे विनती करता हूं कि आप इसे सुनें मेरे पिता को जल्द से जल्द पित्ताशय की थैली की सर्जरी की आवश्यकता है। मेंरे पिता पश्चिम बंगाल के फुलिया नादिया, नर्सिंग होम में भर्ती हैं। लेकिन हमारे पास ऑपरेशन के लिए आवश्यक धन की कमी हैं। मेरे पिता मेरी जीवन रेखा हैं, एक छात्र के रूप में मैं कमा नहीं सकता हूं।

Read More: मंत्री जय सिंह अग्रवाल का बड़ा बयान, कहा- मरवाही में हमारे निकट कोई भी पार्टी नहीं, प्रचंड बहुमत से होगी जीत

रुद्रानील दास के इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है कि मुझे पता है कि एक बेटे के जीवन में पिता कितने कीमती होते हैं। इस सप्ताह आपके पिता की सर्जरी निर्धारित है। भगवान भला करे।

Read More: अठावले ने कंगना की तरह मदन शर्मा को भी सुरक्षा देने की मांग की, उधर नेवी के पूर्व अफसर ने उद्धव ठाकरे से मांगा इस्तीफा