वर्तमान हालातों पर सौरव गांगुली ने जताई चिंता, कहा- कभी नहीं सोचा था अपने शहर को इस हाल में देखूंगा... | Sourav Ganguly expressed concern, said- Never thought I would see my city in this condition .

वर्तमान हालातों पर सौरव गांगुली ने जताई चिंता, कहा- कभी नहीं सोचा था अपने शहर को इस हाल में देखूंगा…

वर्तमान हालातों पर सौरव गांगुली ने जताई चिंता, कहा- कभी नहीं सोचा था अपने शहर को इस हाल में देखूंगा...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 24, 2020/10:37 am IST

कोलकाता। कोरोना वायरस का प्रभाव देश में कम नहीं हो रहा है। एक के बाद एक सामने आ रहे नए मामले ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। कोरोना से निपटने के लिए देशभर में लॉकडाउन या फिर कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया जा चुका है। इस हालातों पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने चिंता जताई है।

Read More News: आप मेरे भगवान हैं- घर पर सुरक्षित रहें, चित-परिचित अंदाज 

सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट कर सौरव गांगुली ने लिखा- कभी भी नहीं सोचा था कि अपने शहर को इस तरह से देखूंगा। सुरक्षित रहिए, यह सब बहुत जल्दी बेहतर हो जाएगा। सबकुछ बदलने वाला है आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार और स्नेह।

गांगुली ने को कुछ प्रमुख जगह की तस्वीरों को शेयर किया। यह जगह पूरी तरह से खाली नजर आ रहे हैं। बता दें कि इन हालातों के बीच क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी सहित बालीवुड के स्टार्स भी अभी अपने घरों में कैद है।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही 26 मार्च को, बजट पास को लेकर कार्यम…

पश्चिम बंगाल में दो लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमित पाया गया। इसी के साथ पश्चिम के राज्यों में अब कोरोना से पॉजिटिव लोगों की संख्या 9 तक पहुंच गई है। अब तक इस बीमारी की वजह से एक मरीज की मौत भी हो चुकी है।

Read More news: संवैधानिक आवश्यकता की वजह से हासिल किया इस समय विश्वास मत, सपा-बसपा-निर्दलीय विधायकों का जताया आभार

 
Flowers