पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने चुनी विश्वकप की टीम, जानिए 15 सदस्यीय टीम में किनको मिली जगह

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Apr 2019 10:53 PM, Updated On 12 Apr 2019 10:53 PM

नई दिल्ली: आईपीएल की चकाचौंध के बीच 15 से लेकर 23 अप्रैल तक चलने वाले विश्वकप क्रिकेट प्रतियोगिता को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है विश्वकप के टीम इंडिया के खिलाड़ियों का नाम लगभग तय हो गया है और आगामी 15 अप्रैल को 15 सदस्यीय टीम का ऐलान हो सकता है। विश्व कप टीम में इस स्थान के लिए कई खिलाड़ियों के बीच जद्दोजहद है, लेकिन किसी का भी नाम अभी कंफर्म नहीं है। बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों के चयन में टीम ​इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का विशेष योगदान रहा है।

Read More: CM भूपेश बघेल का अमित शाह को करारा जवाब, कहा- सभी मामलों की CBI जांच होगी, बस 23 मई तक धैर्य रखें

मिली जानकारी के अनुसार चयनकर्ता नंबर 4 के लिए बल्लेबाज, अतिरिक्त स्पीनर और तेज गेंदबाज को लेकर उनझन में थे। इस बीच साल 2003 के वनडे विश्व कप में अपने नेतृत्व में भारत को फाइनल तक ले जाने वाले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी अपने विचार व्यक्त किए हैं। सौरव गांगुली ने अपनी पसंद की विश्व कप टीम का चयन किया है।

Read More: गर्दिश में ममता बनर्जी सरकार के तारे, सुप्रीम कोर्ट से लगातार दूसरे दिन लगी फटकार, थमाया नोटिस

ये है 15 सदस्यीय संभावित टीम
सौरव गांगुली की वनडे विश्व कप टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, केदार जाधव, एमएस धौनी, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी।

Web Title : Sourav Ganguly picks his Indian Squad for ICC ODI World Cup 2019 in England

जरूर देखिये