भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने किया 10 हजार इनाम का ऐलान, योग टीचर से दुष्कर्म का आरोप | SP announces 10 thousand reward for arrest of BJP leader

भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने किया 10 हजार इनाम का ऐलान, योग टीचर से दुष्कर्म का आरोप

भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने किया 10 हजार इनाम का ऐलान, योग टीचर से दुष्कर्म का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 23, 2019/3:17 am IST

जबलपुर। भाजपा नेता और विदिशा महामंत्री की गिरफ्तारी के लिए एसपी अमित सिंह ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। बीजेपी नेता पर योग टीचर से दुष्कर्म का आरोप लगा है। केस दर्ज होने के बाद से उपेंद्र धाकड़ फरार चल रहे हैं।

पढ़ें- सीएम कमलनाथ अस्पताल से डिस्चार्ज, ट्रिगर फिंगर का हुआ था ऑपरेशन

बता दें उपेंद्र पर योग शिक्षिका ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित के मुताबिक धाकड़ ने भाजपा कार्यालय में भी उसके साथ संबंध बनाए। लेकिन जब पीड़ित ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उपेंद्र बहाना बनाने लगा। 

पढ़ें- स्कूल शिक्षा विभाग ने लागू की जिला और राज्य स्तरीय स्थानांतरण नीति

पीड़ित के मुताबिक वो लंबे समय से बीजेपी नेता के संपर्क में थी। लेकिन जब बीजेपी नेता शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो उसे शोषण की शिकार टीचर ने उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की ठानी। लेकिन राजनीतिक रसूख के चलते उसकी शिकातय दर्ज नहीं की जा रही थी। एनएसयूआई ने इस मामले को उठाया और जबलपुर थाने में देर रात प्रदर्शन भी किया। इस दौरान एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हो गई थी। आनन फानन में पुलिस ने एनएसयूआई की शिकायत के बाद नेता पर केस दर्ज किया था।

बेशकीमती मूर्तियों की चोरी.. देखिए