एसपी ने लगाई फटकार तो एसआई का बढ़ा बीपी, मंत्री से मिलना पड़ा महंगा | SP rebuked So SI increased BP It was expensive to meet the minister

एसपी ने लगाई फटकार तो एसआई का बढ़ा बीपी, मंत्री से मिलना पड़ा महंगा

एसपी ने लगाई फटकार तो एसआई का बढ़ा बीपी, मंत्री से मिलना पड़ा महंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 2, 2019/1:45 am IST

होशंगाबाद । पुलिस अधीक्षक एमएल छारी और एडिशनल एसपी घनश्याम मालवीय ने इटारसी थाने में पदस्थ केके शर्मा एसआई को जमकर फटकार लगा दी। एडिशनल एसपी ने दोनों अधीनस्थ कर्मचारी को इस तरह फटाकार लगाई कि एस आई का बीपी बढ़ गया। तबियत यहां तक बिगड़ी कि एसआई को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक अब उनकी हालत ठीक है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट में लावारिस हालत में मिला बैग, खोलकर देखा तो भरा था…

दरअसल एसआई अपनी प्लॉट पर कब्जे से संबंधित समस्या को लेकर प्रभारी मंत्री के पास गए थे। जो पुलिस के आला अधिकारियों से सहन नहीं हुआ और पुलिस विभाग के अधिकारी ने अपने अधीनस्थ कर्मचारी को इतनी बुरी तरह फटाकार लगा दी।

ये भी पढ़ें- सिद्धू फिर जाएंगे पाकिस्तान! नेताओं में बयानबाजी शुरू

वहीं इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक का कहना है कि विभाग इस बारे में पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधिकारियों से बात की जाएगी कि आखिर ऐसा क्या कारण था जो ऐसे हालात सामने आए। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक का कहना है कि एसआई जो कि अभी अस्पताल में भर्ती हैं वह भी स्वस्थ हो जाएं और दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही आगे की प्रक्रिया की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xGPTG0SukdM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>