धान के MSP को लेकर स्पीकर चरणदास महंत बोले- हर हाल में धान खरीदेगी राज्य सरकार, केंद्र कर रही राजनीति | Speaker Charan Das Mahant's Statement on MSP of Paddy Procurement

धान के MSP को लेकर स्पीकर चरणदास महंत बोले- हर हाल में धान खरीदेगी राज्य सरकार, केंद्र कर रही राजनीति

धान के MSP को लेकर स्पीकर चरणदास महंत बोले- हर हाल में धान खरीदेगी राज्य सरकार, केंद्र कर रही राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 8, 2019/9:22 am IST

कोरबा: समर्थन मूल्य पर धान खरीदी को लेकर इन दिनों राज्य में सत्तारूढ़ दल, विपक्ष के बीच घमासान मचा हुआ है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर छत्तीसगढ़ के किसानों की खरीफ में धान खरीदी को लेकर बयानबाजी का दौर पूरे शबाब पर है। इसी बीच विधानसभा स्पीकर चरणदास महंत ने मुद्दे को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: TIT कॉलेज प्रबंधन ने IBC24 के रिपोर्टर से की बदसलूकी, छात्र की खुदकुशी के बाद कवरेज करने गई थी टीम

विधानसभा स्पीकर चरणदास महंत ने कहा है कि राज्य की भूपेश सरकार ने हर हाल में 2500 रुपए में धान खरीदेगी। केंद्र सरकार मुद्दे को लेकर राजनीति कर रही है। अगर कोई परेशानी है तो दूर किया जाना चाहिए।

Read More: विधानसभा के शीतकालीन सत्र के लिए अधिसूचना जारी, 17 से 23 दिसंबर तक सदन में होगी 5 बैठकें

इस दौरान उन्होंने मंत्री जय सिंह अग्रवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। साथ ही यह भी कहा कि मैं उनके बयान पर कुछ नहीं कहूंगा। उनका बयान राजनीतिक है और मैं राजनीतिक व्यक्ति नहीं हूं। बता दें कि मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए नहीं किया गया तो कोयला डिस्पैच रोक देंगे।

Read More: 92 साल के हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, बधाई देने पहुंचे मोदी-शाह

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xRoPpoo1T68″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>