विधानसभा अध्यक्ष लेंगे आज उच्च स्तरीय बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा | Speaker will take a high-level meeting today, discuss these issues

विधानसभा अध्यक्ष लेंगे आज उच्च स्तरीय बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

विधानसभा अध्यक्ष लेंगे आज उच्च स्तरीय बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 20, 2019/3:42 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति विधानसभा की समितियों के सभापति विभागों के प्रमुख सचिव और मुख्य सचिव के साथ गुरूवार को उच्च स्तरीय बैठक करेंगे, इस बैठक में कई महत्वपूर्व चर्चाएं की जाएगी, साथ ही कई लिहाजों से बैठक काफी अहम माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 21 लाख के फर्जी भुगतान के 5 आरोपी गिरफ्तार, बैंक के 4 कर्मचारी शामिल, जानिए क्या है 

बताया जा रहा है कि इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति विभागों से जानकारी मिलने और समितियों की अनुशंसाओं पर प्रभावी कार्रवाई करने पर भी चर्चा करेंगे। साथ ही विधानसभा की समितियों के सभापति से बैठक में अहम मुद्दों पर सवाल किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: सीएम के इस शहर में खुलेगा विश्वविद्यालय, लोगों ने की प्रदेश सरकार की तारीफ, 

बता दे कि बुधवार को आयोजित ही कमलनाथ कैबिनेट कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए है। वन विभाग के अंतर्गत एक विशेष पद का सृजन कर आरपी सिंह को नियुक्त किया गया है। ड्रग और रेग्युलेरटी के अंतर्गत ग्वालियर इंदौर जबलपुर में प्रयोगशाला खोली जाएगी। वचन-पत्र में दिसंबर में अधिवक्ता दिवस मनाएं जाने का प्रस्ताव मंजूर कर लिया गया है। वहीं वकीलों को मान देय का फैसला लिया गया है, इसके साथ ही 15 नए महाविघालय के छात्रावास खोले जाएंगे।

 
Flowers