नवजात की हत्या कर बोला जेठ, कहा- परलोक पहुंचा दिया है | Speaking of the murder of a newborn, Said - Has reached heaven

नवजात की हत्या कर बोला जेठ, कहा- परलोक पहुंचा दिया है

नवजात की हत्या कर बोला जेठ, कहा- परलोक पहुंचा दिया है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 16, 2019/11:41 am IST

सरगुजा । उदयपुर क्षेत्र के एक गांव से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। ग्राम साल्ही में रिश्ते में बड़े भाई ने सोमवार की शाम छोटे भाई की 4 माह की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। छोटे भाई की पत्नी ने जब जेठ से पूछा कि बेटी कहा है तो घर के भीतर से गोद में मासूम को लेकर वह बाहर आया और बोला कि इसे परलोक पहुंचा दिया हूं। इसके बाद वहां कोहराम मच गया। मासूम को तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

ये भी पढ़ें- बैंक में पैसा जमाकर आ रही युवती का दिन दहाड़े अपहरण, शक के दायरे मे…

दरअसल उदयपुर थानांतर्गत ग्राम साल्ही निवासी उदयभान पोर्ते अपनी पत्नी व 4 माह की बेटी के साथ रहता है। रिश्ते में उसका बड़ा भाई 32 वर्षीय सज्जन पोर्ते भी साथ में ही रहता था ।सोमवार की सुबह उदयभान का पूरा परिवार मंदिर गया था। यहां से लौटने के बाद पुरुष सदस्य खेत में काम करने चले गए थे। इस दौरान उदयभान की पत्नी अपनी 4 माह की मासूम बेटी के साथ घर में थी। वहीं सज्जन भी इस दौरान घर पर था।

ये भी पढ़ें- पुलिस की सजगता से बची मेघालय की युवती, जर्बदस्ती धकेला जा रहा था से…

शाम करीब साढ़े 4 बजे उदयभान की पत्नी मासूम बेटी को पड़ोस की 4 वर्षीय बालिका के पास छोड़कर बर्तन मांज रही थी। कुछ देर बाद बालिका भी मासूम को वहीं छोड़कर किसी महिला के साथ चली गई। जब उदयभान की पत्नी बर्तन साफकर घर के अंदर गई तो मासूम अपनी जगह पर नहीं थी। उसने बेटी को न देख जेठ सज्जन से बेटी के संबंध में पूछा । इस पर सज्जन घर के भीतर गया और मासूम को गोद में लेकर निकला, फिर बोला कि उसने उसकी बेटी को परलोक पहुंचा दिया है। इतना सुनते ही मृतका की मां अर्धमूर्छित हो गई।

ये भी पढ़ें- 28 सबसे अधिक प्रदूषित शहरों में छत्तीसगढ़ का ये नगर भी है शामिल, फै…

आरोपी ने मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी थी, हैरत की बात ये की आरोपी उसी घर में खाट पर लेटा हुआ था । जिसे पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, पुलिस ने हरकतों के आधार पर आरोपी को मानसिक तौर पर विक्षिप्त बताया है।

 
Flowers