अय्यारी और स्पेशल 26 के बीच विशेष कनेक्शन

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 01 Feb 2018 06:10 PM, Updated On 01 Feb 2018 06:10 PM

नीरज पांडे को इस बात की खुशी है कि उनकी अगली निर्देशित अय्यारी 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. साथ ही निर्देशक इस विशेष रिलीज सप्ताहांत के साथ एक विशेष संबंध बता रहे हैं। अब तक कि नीरज की सबसे बड़ी सफल फ़िल्म "स्पेशल 26" भी इसी सप्ताह के अंत में यानी 8 फ़रवरी, 2013 को रिलीज़ हुई थी। "स्पेशल 26" नीरज पांडे के लिए एक विशेष फ़िल्म रही है। वही इस साल 8 फरवरी को फ़िल्म अपनी रिलीज के पाँच साल भी पूरे कर रही है। और अब "स्पेशल 26" के सप्ताह में रिलीज हो रही फिल्म "अय्यारी" के लिए नीरज पांडे काफी उत्सुक है।

इस बारे में नीरज ने कहा, "ए वेडनेसडे की रिलीज के बाद, नसीर भाई ने मुझे बताया कि यह पहली फिल्म नहीं है, लेकिन दूसरी है जिसे बनाना कठिन है और स्पेशल 26 ठीक उसी तरह की फ़िल्म थी। वही पांच साल पहले जब यह फ़िल्म रिलीज हुई तो हम सब फ़िल्म को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत थे। इसी के साथ, अक्षय के संग हमारे मजेदार सहयोग और यात्रा की शुरुवात हुई। उस वक़्त जो सदस्य हमारी टीम के साथ काम कर रहे थे, वो आज भी हमारी टीम का हिस्सा है और यह चीज़ हमारे लिए बहुत मायने रखती है। बॉबी सिंह (DOP) और विक्रम मल्होत्रा को तह दिल से धन्यवाद। "स्पेशल 26" बेहतरीन कलाकरों से लैस थी और "अय्यारी" भी दमदार कलाकारों से लबालबेज है। ठीक उसी तारीख पर एक ओर बेहतरीन कहानी के साथ वापसी करने में आंनद महसूस हो रहा है और हमे पूरी उम्मीद है इस फ़िल्म को भी दर्शको से ठीक उसी तरह का प्यार और स्नेह प्राप्त होगा।

 

एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में निर्देशन का जलवा दिखा चुके निर्देशक नीरज अब "अय्यारी" में एक बार फिर निर्देशक की कुर्सी की भागदौड़ संभालने के लिए तैयार है। नीरज इस तरह के विषयों को बड़े पर्दे पर पेश करने में महारत हासिल कर चुके है। यह फ़िल्म विशेष इसिलए भी है क्योंकि "ए वेडनेसडे" के बाद लगभग 9 साल के अंतराल बाद अनुपम और नसीरुद्दीन एक साथ वापसी कर रहे है।जासूसी थ्रिलर शैली के महारथी नीरज पांडे अब सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित अपनी आगामी फिल्म "अय्यारी" को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है।"अय्यारी" दो मजबूत दिमाग वाले फ़ौज अधिकारियों के इर्दगिर्द घूमती है जो पूरी तरह से अलग विचार रखते हैं, लेकिन फिर भी अपने तरीके से बिल्कुल सही हैं। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज बाजपेयी गुरु-शिष्य की भूमिका में नज़र आएंगे। इसके साथ ही अय्यारी अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, राकुल प्रीत सिंह, कुमुद मिश्रा, पूजा चोपड़ा, आदिल हुसैन और विक्रम गोखले प्रमुख जैसे उम्दा कलाकारों से लैस होगी।

 

नीरज पांडे की अय्यारी के ट्रेलर को दर्शको से बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। फ़िल्म के अनोखे शीर्षक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की ताजा जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे है।नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 9 फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

WEB TEAM IBC24

 

Web Title : Special connection between Ayaari and Special 26

जरूर देखिये