अंतागढ़ टेपकांड मामले में SIT को लगा झटका, खारिज हुई वाइस सैंपल के लिए लगाई गई याचिका | Special court reject peal of SIT on Antagarh tape case

अंतागढ़ टेपकांड मामले में SIT को लगा झटका, खारिज हुई वाइस सैंपल के लिए लगाई गई याचिका

अंतागढ़ टेपकांड मामले में SIT को लगा झटका, खारिज हुई वाइस सैंपल के लिए लगाई गई याचिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 20, 2019/11:13 am IST

रायपुर: अंतागढ़ टेपकांड मामले में रोजाना नया मोड़ सामने आ रहा है। एक ओर जहां मंतूराम पवार ने गुरुवार को उप चुनाव नाप वापस लेने वाले 6 उम्मीदवारों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई बड़े खुलासे किए हैं वहीं, दूसरी ओर हाईकोर्ट ने शुक्रवार को एसआईटी को तगड़ा झटका दिया है। दरअसल विशेष आदलत ने एसआईटी की वाइस सेंपल लेने के लिए लगाई गई याचिका को खारिज कर दिया है।

Read More: विधानसभा चुनाव से चूके नेता मेयर और अध्यक्ष पद की रेस में, भाजपा और कांग्रेस के दावेदार.. देखिए

गौरतलब है कि अंतागढ़ टेपकांड मामले में अभियुक्त पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, बेटे अमित जोगी, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता और पूर्व विधायक मंतूराम पवार ने एसआईटी को वाइस सैंपल देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद एसआईटी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Read More: Festival Season : ये सरकारी कंपनी अपने कर्मचारियों को देगी 1 लाख का बोनस, राज्य सरकार ने की घोषणा

वहीं, दूसरी ओर गुरुवार को अंतागढ़ उप चुनाव से नाम वापसी लेने वाले मंतूराम पवार सहित 6 उम्मीदवारों ने कई बड़े खुलासे किए हैं। मंतूराम ने मीडिया से बात करते हुए मंतूराम ने कहा है कि 29 तारीख को उन्होंने नाम वापस लिया था। इसके पीछे उन्होंने दो मजबूरी बताई। उनके मुताबिक उनके और परिवार को जान का खतरा है। दूसरी वजह पैसे का लालच देना बताया गया। उनके मुताबिक उनके और परिवार को मारने की धमकी दी गई जिसके चलते उन्होंने नाम वापस लिया है।

Read More: हनी ट्रेप मामले पर भाजपा विधायक ने कहा बड़े चेहरों को बचाना चाहती है सरकार, मामले की हो सीबीआई जांच

मैं अकेला नहीं हूं, ये 6 प्रत्याशी भी मेरे साथ हैं। भीमसिंह उसेंडी, भोजराज देवनाथ,महादेव, शंकर लाल, निर्मल एक प्रत्याशी की मौत हो गई है । मुझे लालच दिया गया था। जान से मारने की धमकी देकर डराया गया, परिवार की सोंच कर दबाव में नाम वापस लिया था। इन प्रत्याशियों को भी एक एक करोड़ देने का दावा किया था। इन्हें 25- 50 हजार रुपए ही मिले हैं। इन प्रत्याशियों ने रमन सिंह, अमन सिंह, राजेश मूणत पुनीत गुप्ता, ओपी गुप्ता के खिलाफ धमतरी थाने में शिकायत की है। अगर मेरे और मेरे परिवार पर कुछ होता है तो इसके लिए ये सभी जिम्मेदार होंगे आज मुझे जान का खतरा है।

Read More: Watch Video: अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार यात्री बस, 4 की मौत, 46 घायल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_YtodP34bz4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>