नो फादर्स इन कश्मीर की स्पेशल स्क्रीनिंग में लगा सितारों का जमावड़ा

 Edited By: Renu Nandi

Published on 04 Apr 2019 01:53 PM, Updated On 04 Apr 2019 01:53 PM

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिआ भट्ट अपनी माँ, सोनी राजदान की आने वाली फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग कार्यक्रम रखी। बता दें कि फ़िल्म 5 अप्रैल को पूरे भारत में रिलीज़ होने वाली है।


बता दें कि फिल्म को लेकर भट्ट परिवार बहुत अधिक एक्टिव नजर आ रहा है। आलिया के साथ-साथ महेश भट्ट भी सोनी राजदान के सपोर्ट में उतर चुके हैं।
देर रात हुई फ़िल्म की स्क्रीनिंग पार्टी में महेश भट्ट, पूजा भट्ट, शबाना आज़मी, काल्कि कोक़लिन, रसिका दुग्गल, जिम सर्भ, प्रियंका बोस, शिबानी दांडेकर, अर्जुन माथुर, रणवीर शौरी सहित बॉलीवुड के कई लोकप्रिय हस्तियां शामिल हुई।

ज्ञात हो कि सेंसर बोर्ड के साथ एक लंबी लड़ाई के बाद फ़िल्म नो फादर्स इन कश्मीर कश्मीर कल, 5 अप्रैल को रिलीज होनेवाली है और इस फ़िल्म के निर्माताओं की इच्छा के मुताबिक उन्हें U/A सर्टिफ़िकेट भी मिल गया है। यह फ़िल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होनेवाले भारत के सबसे कम उम्र के निर्देशक अश्विन कुमार द्वारा निर्देशित की गई है और वे इस फ़िल्म के साथ अपनी एक्टिंग की पारी की शुरुआत भी कर रहे हैं। इस फिल्म में सोनी राजदान, कुलभूषण खरबंदा, अंशुमान झा, जारा वेब, शिवम रैना, नताशा मागो, माया सराओ भी हैं।

Web Title : special screening of No Fathers In Kashmir

जरूर देखिये