हादसा: तेज रफ्तार कार निर्माणाधीन पुलिया से गिरी, 4 लोग गंभीर | speed card overturn in under construction culvert, four man injured

हादसा: तेज रफ्तार कार निर्माणाधीन पुलिया से गिरी, 4 लोग गंभीर

हादसा: तेज रफ्तार कार निर्माणाधीन पुलिया से गिरी, 4 लोग गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 26, 2019/5:20 am IST

रायसेन। नेशनल हाईवे 146 पर निर्माणाधीन पुलिया में एक के बाद एक हो रहे हादसे से लोगों में सनसनी फैल गई। सुबह बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हो गया तो उसी दिन बीती देर रात तेज रफ्तार कार पुलिया से गिर गई। कार में बैठे सभी चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News:हनी ट्रैप केस में ईडी ने दी दखल, ‘हसीनाओं’ के विदेश यात्राओं की जान…

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लो भोपाल की ओर जा रहे थे। तभी देर रात कार निर्माणाधीन पुलिया में अंनियंत्रित होकर नीचे ​गिर गई। हादसे में कार सवार सभी लोगों को गंभीर चोट लगने से घायल हो गए। जिसे देर रात ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More News:हाईकोर्ट ने पर्यावरण विभाग और निगम से पूछा- कचरे से होने वाले प्रदू…

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने घायलों के बारे में कुछ नहीं बताया है। बता दें कि सुबह भी एक बाइक सवार युवक पुलिया से नीचे गिर गया था।

Read More News:CG Assembly: शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन, अनुपूरक बजट पर वोटिंग, पक्…

लोगों का कहना है ​कि निर्माणाधीन पुलिया किसी तरह का सांकेतिक बोर्ड नहीं लगने की वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं। वहीं, इस घटना से लोगों में आक्रोश दिख रहा है।

Read More News:मुख्यमंत्री निवास में 27 नवम्बर को आयोजित “जन चौपाल भेंट-मुलाकात’ क…

 
Flowers