रिव्यू : जोरदार एक्शन के साथ शानदार है ‘टॉम हॉलैंड’ का अभिनय,  क्यों देखनी चाहिए 'स्पाइडर-मैन' फार फ्रॉम होम’ पढ़िए

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Arjun Bartwal

Published on 04 Jul 2019 07:07 PM, Updated On 04 Jul 2019 07:07 PM

4 जुलाई को रिलीज हुई, डायरेक्टर जॉन वाट्स की फिल्म में स्पाइडर मैन के मैजिक देखने को मिलेगा, भारत को छोड़कर दुनियाभर में ये फिल्म 2 जुलाई को रिलीज हुई थी।

फिल्म की कहानी

एवेंजर्स एंडगेम के बाद स्पाइडरमैन यानि पीटर पारकर (टॉम हॉलैंड) अपने गुरु आयरनमैन टॉनी स्टार्क की मौत से बेहद दुखी और थका हुआ है इसलिए ब्रेक लेना चाहता है। पीटर पारकर अपने स्कूल ट्रिप के साथ घूमने के लिए जाता है, जहां उनका प्लान है कि वो अपनी खास दोस्त मैरीजेन (जेनडाया) को प्रपोज करेगा और डेट पर जाएगा, लेकिन ट्रिप के दौरान पीटर पारकर की मुलाकात निक फ्यूरी (सैमुएल एल जैक्सन) से होती है। अब आप सोच सकते हैं कि जहां निक फ्यूरी स्पाइडरमैन से मिलने के लिए खुद पहुंचे हों वहां तो कोई बहुत बड़ा खतरा उनका इंतजार कर रहा निक फ्यूरी के साथ मिस्टीरियो भी है, अब निक फ्यूरी स्पाइडरमैन को कौन से नए मिशन पर भेजने वाले हैं, स्कूल ट्रिप के दौरान स्पाइडरमैन कौन से खतरे का सामना करेगा अब आपका फेवरेट सुपरहीरो दुनिया को फिर तबाही से कैसे बचाएगा, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

फिल्म की कहानी पहले से ज्यादा धमाकेदार और एक्शन से भरपूर है, एक्टर टॉम हॉलैंड ने एक बार फिर स्पाइडरमैन और पीटर पारकर के रोल में अपनी छाप छोड़ी है, मैरीजेन के साथ उनकी रोमांटिक कैमेस्ट्री भी आपका दिल जीतेगी।

वहीं, निक फ्यूरी के रोल में सैमुएल एल जैकसन इस बार कही न कहीं फिके नजर आए हैं, क्योंकि उससे ज्यादा शातिर और चालाक फिल्म का विलन है वहीं मिस्टिरियो के रोल में जेक गिलेनहाल की परफॉर्मेंस बेहतरीन है बाकी कलाकार भी बढ़िया हैं।

फिल्म एक बार फिर अपनी शानदार हाईटेक टैक्नोलॉजी के जरिए आपका दिल जीतेगी,  स्पाइडरमैन का नया अंदाज आपको इंप्रेस करेगा, फिल्म में ब्राह्माण के अलावा इटली, पेरिस, लंदन, अमेरिका, चैक रिपब्लिक प्रयाग की बेहद खूबसूरत लोकेशन देखने को मिलेंगी।

कुल मिलाकर एक्शन और एडवेंचर से भरपूर ये फिल्म शानदार है, अगर आप मार्वल सीरिज के फैन हैं तो आपको ये फिल्म जरूर पसंद आएगी और आपके लिए ये एक ट्रीट होगी जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

स्टार रेटिंग 4/5

Web Title : Spider-Man Far from Home Movie Review:  

जरूर देखिये