मप्र के मुख्य सचिव मोहंती ने संभाला कामकाज, कहा-एसपी-कलेक्टरों को वल्लभ भवन की ओर ताकना नहीं पड़ेगा | SR Mohanty, the new Chief Secretary of Madhya Pradesh

मप्र के मुख्य सचिव मोहंती ने संभाला कामकाज, कहा-एसपी-कलेक्टरों को वल्लभ भवन की ओर ताकना नहीं पड़ेगा

मप्र के मुख्य सचिव मोहंती ने संभाला कामकाज, कहा-एसपी-कलेक्टरों को वल्लभ भवन की ओर ताकना नहीं पड़ेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 1, 2019/6:21 am IST

भोपाल। एस.आर. मोहंती मध्य प्रदेश के नए मुख्य सचिव नियुक्त किए गए हैं। मंगलवार को उन्होंने पदभार ग्रहण किया। मोहंती ने मुख्य सचिव बी.पी. सिंह की जगह ली है। मोहंती माध्यमिक शिक्षा मंडल के अध्यक्ष हैं और 1982 बैच के आईएएस हैं।

पढ़ें-सीएम बघेल दो दिनी बस्तर दौरे पर, मां दंतेश्वरी के दर्शन कर नए साल का करेंगे स्वागत

पदभार ग्रहण करने के बाद मोहंती ने बयान दिया कि संभाग स्तर पर कमिश्नर और DIG से समय समय पर SP, कलेक्टर सलाह ले सकते हैं। मोहंती ने कर्ज माफी को चैलेंजिंग बताया और कहा कि एक निश्चित समयाअवधि में कर्जमाफी को अमलीजामा पहनाना हमारी प्राथमिकता होगी।

पढ़ें- पचमढ़ी का तापमान हुआ 2 डिग्री,पड़ने लगी बर्फ, सैलानियों की बढ़ने लगी त…

मोहंती ने कानून व्यस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को सतर्क रहने को कहा है। उनके मुताबिक कलेक्टर और SP भोपाल वल्लभ भवन की तरफ नहीं देखेंगे, उन्हें पता है उनकी ड्यूटी क्या है । जनता की आवश्यकता पूरी करना उनकी जिम्मेदारी है। जनता भोपाल में आकर अपने क्षेत्र के बारे में समस्या बताएंगी  तो ये रिफ्लेक्ट होगा कि जिले में प्रशासन सही नहीं चल रहा है। जिला प्रशासन की जिम्मेदारी है जनता की समस्या को ठीक करें। विधान सभा सत्र की तैयारी करनी होगी। भ्रष्टाचार को रोकने कड़े कदम उठाए जाएंगे।