रेलवे की सौगात, गुवाहाटी और नागपुर के लिए आज से शुरू हो रही नई ट्रेन, दो सांसदों के साथ विधायक दिखाएंगे हरी झंडी | Starts two new train from Mhow to Guwahati and Nagpur

रेलवे की सौगात, गुवाहाटी और नागपुर के लिए आज से शुरू हो रही नई ट्रेन, दो सांसदों के साथ विधायक दिखाएंगे हरी झंडी

रेलवे की सौगात, गुवाहाटी और नागपुर के लिए आज से शुरू हो रही नई ट्रेन, दो सांसदों के साथ विधायक दिखाएंगे हरी झंडी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 23, 2020/2:11 am IST

इंदौर: महू से गुवाहाटी और नागपुर जाने वालों को रेलवे प्रशासन ने बड़ी सौगात दी है। दरअसल आज से महू से गुवाहाटी और नागपुर के लिए दो नई ट्रेन की शुरुआत होने वाली है। नई ट्रेन को आज सांसद छतर सिंह दरबार,शंकर लालवानी और विधायक उषा ठाकुर हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। बता दें कि लंबे समय से स्थानीय लोगों द्वारा मांग की जा रही थी कि महू से गुवाहाटी और नागपुर के बीच एक ट्रेन शुरू होना चाहिए, ताकि यहां आने जाने वालों को सुविधा हो।

Read More: SDM भी रह गए दंग, जब देखा बिना लाइसेंस क्लिनिक संचालक 7 कमरों में जमा कर रखा था दवाओं का स्टॉक, किया सील

गौरतलब है कि महू से गुवाहाटी और नागपुर की ओर जाने वाले यात्रियों की संख्या बहुत अधिक है, इस रूट पर चलने वाले ट्रेनों में यात्रियों को हमेशा वेटिंग टिकट पर सफर करना पड़ता है। फिलहाल इस रूट में मालवा एक्सप्रेस, भोपाल इंटरसिटी, रीवा एक्सप्रेस, महू-इलाहाबाद स्पेशल ट्रेन का संचालन किया जा रहा है। हालांकि अभी रेलवे प्रशासन ने नई ट्रेन का टाइम टेबल जारी ​नहीं किया है, लेकिन जल्द यात्रियों के लिए टाइम टेबल जारी कर दिया जाएगा।

Read More: वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की सालाना बैठक, सीएम कमलनाथ ने उद्योगपतियों को किया निवेश के लिए आमंत्रित

 
Flowers