वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने जताया शोक | State BJP President Vishnudev Sai and Leader of Opposition Kaushik mourn the death of senior journalist Lalit Surjan

वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने जताया शोक

वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने जताया शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 2, 2020/5:32 pm IST

रायपुर: प्रदेश भाजपाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार-कवि, देशबंधु समाचार समूह के मुखिया ललित सुरजन जी की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। अपने शोक संदेश में साय ने कहा कि सुरजन जी पत्रकारिता की पाठशाला थे। उनके आकस्मिक निधन से न केवल पत्रकारिता जगत अपितु समूचा प्रदेश शोकाकुल है। ललित जी ने अपने लेखन से छत्तीसगढ़ को राष्ट्र्व्यापी पहचान दी। उनके निधन से उत्पन्न हुए शून्य को भरना निकट भविष्य में कठिन होगा।

Read More: आंदोलन के बीच किसानों पर मेहरबान हुई सरकार, कल 5 लाख किसानों के खातों में डाले जाएंगे दो-दो हजार रुपए

वहीं, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने देशबंधु समूह के प्रमुख ललित सुरजनजी के निधन के पर दुख व्यक्त करते कहा कि देश-प्रदेश की पत्रकारिता व साहित्य के क्षेत्र में उनका योगदान अनुकरणीय रहा है। उन्होंने पत्रकारिता की नयी पौध को पल्लवित किया। जिसके कारण प्रदेश की पत्रकारिता को और मजूबती मिली है। वे प्रदेश की पत्रकारिता के प्रतीक पुरुष थे। उन्होंने देश-प्रदेश में पत्रकारों की पीढ़ियां तैयार की। कौशिक ने स्व. ललित सुरजन को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परमपिता से उनके आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की।

Read More: वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष महंत ने जताया शोक, कहा- उनका चले जाना मेरी निजी क्षति

प्रदेश भाजपाध्यक्ष साय ने भाजपा परिवार की ओर से स्व. सुरजन को विनम्र श्रद्धा सुमन अर्पित की है। उन्होंने शोकाकुल परिजनों को इस अपार कष्ट को सहने की शक्ति मिले, ऐसी कामना की है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 21 कोरोना मरीजों की मौत, 1648 नए संक्रमितों की पुष्टि