प्रदेश महामंत्री ने मंत्री के पीए पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ट्रांसफर के नाम पर लोगों से वसूल रहे हैं पैसे | State general minister sanjay singh raghuvanshi allegation on Minister's PA

प्रदेश महामंत्री ने मंत्री के पीए पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ट्रांसफर के नाम पर लोगों से वसूल रहे हैं पैसे

प्रदेश महामंत्री ने मंत्री के पीए पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ट्रांसफर के नाम पर लोगों से वसूल रहे हैं पैसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 24, 2019/2:11 pm IST

विदिशा: योजना समिति की बैठक में भाग लेने आए जिले के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव के पीए अयूब खान पर ट्रांसफर के प्रकरणों में दलाली लेकर पैसे लेने का मामला कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महामंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया के खासम खास संजय सिंह रघुवंशी सरेआम लगाकर कांग्रेस की गुटबाजी को सड़कों पर ला दिया है जब प्रभारी मंत्री से इस बाबत पूछा गया तो उनका रटा रटाया जवाब था कि नेता आरोप सिद्ध करें हम जवाब देंगे।

Read More: रानू मंडल पर पहली बार बोले सलमान खान, झुंझला कर कही ऐसी बात

संजय सिंह रघुवंशी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मंत्री के पीए अयूब खान पैसों की दलाली कर रहा है ट्रांसफर में जबरदस्त पैसे लिए हैं। इसका उनके पास सबूत भी है। इतना सुनते ही वहां मौजूद पार्टी के जिला अध्यक्ष विधायक अन्य कांग्रेसी जनप्रतिनिधि सकते में आ गए। अन्य लोगों ने समझा बुझाकर अपने साथ कमरे में ले गए और दरवाजा बंद कर लिया। हालांकि बाद में संजय रघुवंशी के सुर बदले-बदले से नजर आए।

Read More: कंप्यूटर बाबा का एक और विवादित बयान, विरोधी बाबाओं से कहा- हाथी चला बाजार कुत्ते लगे हजार

वहीं, इस मामले में मंत्री हर्ष यादव ने कहा कि क्या मामला है, किस से जुड़ा हुआ मामला है। मेरे जब संज्ञान में आएगा कार्रवाई करना उचित होगा, जिन्होंने आरोप लगाए वे सिद्ध करके बताएं।

Read More: नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को पुलिस मुखबिर बताकर उतारा मौत के घाट, बेला भाटिया और सोनी सोढ़ी पर लगे गंभीर आरोप