स्टेट गवर्निंग काउंसिल की बैठक, राज्यपाल आनंदीबेन के साथ कई उद्योगपति हुए शामिल | State Governing Council meeting, Governor Anandiben, along with several industrialists were included

स्टेट गवर्निंग काउंसिल की बैठक, राज्यपाल आनंदीबेन के साथ कई उद्योगपति हुए शामिल

स्टेट गवर्निंग काउंसिल की बैठक, राज्यपाल आनंदीबेन के साथ कई उद्योगपति हुए शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 15, 2019/6:38 am IST

भोपाल। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स मध्यप्रदेश की स्टेट गवर्निंग काउंसिल की बैठक आयोजित की गई, इस बैठक मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल शामिल हुईं, इसके साथ ही बैठक में देशभर के उद्योगपतियों ने की शिरकत की है, दरअस प्रदेश में सुगमता लाने के लिए ये बैठक आयोजित की गई है।

ये भी पढ़ें: ताई ने रेल मंत्रालय को लिखा पत्र- ट्रेन में मसाज की सुविधा के प्रस्ताव पर जताई आपत्ति

बैठक में राज्यपाल आनंदीबेन ने कहा कि जीएसटी के बाद व्यापार में सुगमता आई है। भारत सरकार व्यापारियों के हित में सक्रियता से काम कर रही है, और छोटे व्यापारियों को संरक्षण की आवश्यकता है। कैट की बैठक में राज्यपाल आनंदीबेन ने बड़े तालाब के संरक्षण के लिए भोपाल की जनता से एक-एक पौधा लगाने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: मेट्रो रेल परियोजना का काम तेजी से जारी, प्रदेश के इस शहर में जल्द दौड़ेगी मेट्रो

राज्यपाल आनंदीबेन ने कहा कि तालाब में किसी प्रकार का भोजन-पानी व्यर्थ ना फेंके। बता दे कि इस बैठक में अलग-अलग सत्रों में व्यापारियों के संगठन को और भी ज्यादा मजबूत किए जाने पर विचार किया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QesYRk3lb3g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers