कैलाश सारंग के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया शोक, कहा- भाजपा परिवार के लिए बड़ी क्षति | State President VD Sharma expressed grief over the death of Kailash Sarang, said - big loss for BJP family

कैलाश सारंग के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया शोक, कहा- भाजपा परिवार के लिए बड़ी क्षति

कैलाश सारंग के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया शोक, कहा- भाजपा परिवार के लिए बड़ी क्षति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 14, 2020/12:33 pm IST

भोपाल: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मंत्री विश्वास सारंग के पिता कैलाश सारंग का शुक्रवार को निधन हो गया। कैलाश सारंग ने मुंबई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। कैलाश सारंग के निधन पर मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि कैलाश सारंग का निधन पूरे भाजपा परिवार के लिए बड़ी क्षति है।

Read More: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- हिन्दू त्योहारों पर ही पाबंदी क्यों? सूखी होली, पटाखों के बिना दीपावली…

कैलाश सारंग बिते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, जिसके बाद उन्हें भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, तबीयत में कुछ सुधार नहीं होने पर कुछ दिन पहले ही उन्हें मुंबई रेफर किया गया था। शुक्रवार दोपहर उपचार के दौरान उनका निधन हो गया।

Read More: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तबीयत बिगड़ी, IGMC अस्पताल में कराए गए भर्ती

कैलाश सारंग भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य थे। उनकी पहचान स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी और राजमाता विजयाराजे सिंधिया के साथ मिलकर मध्यप्रदेश में जनसंघ की नींव मजबूत करने वाले नेता के रूप में भी थी। वे अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं। कैलाश सारंग मीसाबंदी भी रह चुके हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘नरेंद्र से नरेंद्र किताब लिखी थी, इसका विमोचन भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया था।

भिड़भाड़ के बीच गोल बाजार इलाके में उठाईगिरी, शारदा चौक सहित इन तीन स्थानों पर दिया वारदात को अंजाम