राज्य आपूर्ति निगम अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, 4 ठिकानों पर कार्रवाई जारी | State Supply Corporation officer's house raids on Lokayukta, proceedings on 4 locations

राज्य आपूर्ति निगम अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, 4 ठिकानों पर कार्रवाई जारी

राज्य आपूर्ति निगम अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, 4 ठिकानों पर कार्रवाई जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 8, 2019/2:46 am IST

इंदौर। आर्थिक राजधानी इंदौर में लोकायुक्त की टीम ने राज्य आपूर्ति निगम सलमान हैदर के घर छापा मारा है। लोकायुक्त की टीम एक साथ 4 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर रही है। सलमान हैदर राज्य आपूर्ति निगम कटनी के प्रभारी और जिला प्रबंधक हैं।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने बिंदेश्वरी देवी के निधन पर व्यक्त की संवेदना, सीएम भूपेश बघेल से फोन 

फिलहाल हैदर के 4 ठिकानों पर लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। उम्मीद की जा रही है कि शाम तक मामले में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है। उधर कुछ महज कुछ ही दिनों पहले सतना लोकायुक्त ने जिला पंचायत सीईओ अरविंद शर्मा के घर पर दबिश दी थी।

ये भी पढ़ें: महासचिव पद से इस्तीफा देते ही अध्यक्ष के ओहदे की लड़ाई में जुटे सिंधिया समर्थक, 

गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है। बुधवार को ही सागर लोकायुक्त ने आय से अधिक संपत्ति मामले में हाउसिंग बोर्ड के दो इंजीनियर के भोपाल और सागर के ठिकानों में एक साथ दबिश दी। टीम ने आरके पांडेय और एनके पांडेय के घर छापा मारा है। इससे पहले भी इंजीनियर आर के पांडेय रिश्वत लेते ट्रैप हो चुके हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/p1P8G7J5AfI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>