छत्तीसगढ़ की लड़कियां 'टनाटन': बंसीलाल महतो

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Oct 2017 01:34 AM, Updated On 04 Oct 2017 01:34 AM

ख़बर ये भी पढ़ें- ट्रेन में लड़के ने मेरे सामने की थी गंदी हरकत: विद्या बालन

छत्तीसगढ़ से कोरबा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक बंसीलाल महतो छत्तीसगढ़ की लड़कियों पर आपत्तिजनक बयान देकर सुर्खियों में हैं. गांधी जयंती के मौक पर आयोजित कुश्ति प्रतियोगिता में बंसीलाल महतो ने छत्तीसगढ़ की लड़कियों पर आपत्ति जनक टिप्पणी की थी.

ख़बर ये भी पढ़ें- नवरात्रि थीम पर काॅन्डम कंपनी का विज्ञापन कर विवादों में फंसी सनी लियोन

कुश्ति प्रतियोगिता में प्रदेश के खेल और श्रम मंत्री भैयालाल रजवाड़े के साथ कोरबा लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी सांसद बंसीलाल महतो भी शामिल हुए थे. कुश्ति प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की लड़कियों का अच्छा प्रदर्शन देख उन्होंने कह डाला कि अब ''मुंबई या कोलकाता से अच्छे खिलाड़ियों को बुलाने की जरुरत नहीं है. छत्तीसगढ़ की लड़कियां टनाटन हो गई हैं.''

ख़बर ये भी पढ़ें- सनी लियोनी का आयटम नंबर इन्हे लगा वलगर... फिल्म से हटाना चाहते है

सत्तापक्ष की एक छोटी सी चूक पर बगुले की तरह आंख टिकाए बैठे विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है, जो उसे आसानी से हाथ से जाने नहीं देना चाहती. पूर्व मुख्‍यमंत्री अजीत जोगी के बेटे, अमित जोगी भी उसी कार्यक्रम में मौजूद थे। जोगी ने ऐसी टिप्‍पणी को ‘दुर्भाग्‍यपूर्ण बताते हुए कहा, ”एक वेटरन सांसद द्वारा इस तरह की अशोभनीय टिप्पणी बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण है। यह महिलाओं के प्रति भाजपा की मानसिकता दर्शाता है।”

ख़बर ये भी पढ़ें- पति को परेशान करने पर पत्नी को 5 साल की सजा !

हालांकि जब खेलमंत्री भैयालाल रजवाड़े से इस मामले में पूछा गया तो उन्‍होंने खुद को इस टिप्‍पणी से पूरी तरह अलग कर लिया। रजवाड़े ने कहा कि सांसद ने उनके पिछले भाषण की एक लाइन उठाई और उसे अलग संदर्भ में पेश किया। 

ख़बर ये भी पढ़ें- बिग बॉस-11: पहले दिन ही कंटेस्टेंट के बीच फूंटा भड़ास

 

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज और ट्विटर से ज़रुर जुड़ें

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : statement of bansilal mahto

जरूर देखिये