सीएम बघेल का बयान- 14 कोल ब्लॉक से 9 लाख करोड़ का नुकसान, कहा- मोदी सरकार आदिवासी और किसान विरोधी

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 16 Apr 2019 04:43 PM, Updated On 16 Apr 2019 04:43 PM

कांकेर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कांकेर के अरौद गांव में प्रचार किया। उन्होने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। भूपेश बघेल ने मोदी सरकार को आदिवासी और किसान विरोधी बताया। भूपेश बघेल ने कहा, कि मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता को छला है। 14 कोल ब्लॉक को अलॉट कर दिया, जिससे 9 लाख करोड़ का नुकसान हुआ है।

पढ़ें- सीएम बघेल का तंज, कहा- छत्तीसगढ़ से 11 छोटे आदमी संसद में बुलंद करे...

भूपेश बघेल ये कहने से भी नहीं चूके, कि वे छोटे आदमी हैं और गरीबों के लिए काम करेंगे। भाजपा सिर्फ अफवाह फैलाने का काम करती है। कांकेर लोकसभा चुनाव 2019 मैं चुनाव प्रचार के अंतिम कुछ घंटे ही शेष है और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। यहां 18 अप्रैल को मतदान होना है। मंगलवार को भानुप्रतापपुर विधानसभा के आरौद गांव में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल और मंत्री रवींद्र चौबे ने कांकेर लोकसभा प्रत्याशी बीरेश ठाकुर के लिए मतदान की अपील की। भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें- सीएम बघेल ने मोदी के दौरे पर किया कटाक्ष, कहा- हवाई चप्पल वालों को ...

भाजपा के पास अब कहने को कुछ नहीं रहा । ये अपवाह फैलाने का कम करती है। रमन सिंह कहते है कर्जा लेते है। पर रमन सिंह 50 हजार का कर्जा छोड़ के गए है। कांग्रेस को कांकेर बस्तर के आदिवासी के हीत मैं काम करने की बात बताते हुए बीरेश ठाकुर के लिए मतदान करने की अपील की।

Web Title : Statement of CM Baghel - A loss of Rs 9 lakh crore from 14 coal blocks

जरूर देखिये