कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष का बयान, जल्द होगा नए अध्यक्ष का खुलासा | Statement of interim president of Congress, soon will be disclosed to the new president

कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष का बयान, जल्द होगा नए अध्यक्ष का खुलासा

कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष का बयान, जल्द होगा नए अध्यक्ष का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 17, 2019/7:58 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी देवी के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष मोतीलाल वोरा ने कर्नाटक में जारी नाटक पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि 18 जुलाई को विश्वास मत में हम विजयी होंगे।

पढ़ें- वरुण हत्याकांड – पड़ोसी महिला ने रोटी में लपेट के दिया था जहर, ‘बदल…

भाजपा के सियासी नाटक से हम विचलित नहीं है। अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने पर उन्होंने बताया कि वरिष्ठ होने के नाते उन्हें अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया। उनके मुताबिक नए अध्यक्ष के लिए अब ज्यादा इंतजार करने की जरुरत नहीं है। संसद सत्र के बाद जल्द ही नए अध्यक्ष पर फैसला आएगा।

पढ़ें- महिला ने अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, पांचों की मौत, च…

भिलाई-3 आवास में पहुंचे राज बब्बर ने भी कर्नाटक में जारी सियासी उठापटक को भाजपा की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ऐसा करके लोकतंत्र को बर्बाद कर रही है। इसका अंजाम गलत होगा।

पढ़ें- कैबिनेट के फैसले, सरकार ने दो हेलिकॉप्टर 8 करोड़ 80 लाख में किए नीलाम, नर्मदा

बता दें सीएम की मां के दशगात्र कार्यक्रम में देश-प्रदेश से नेता और अफसरों सहित हज़ारों लोग शिरकत किए हैं। इनमें पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्री टीएस सिंहदेव, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे,  ताम्रध्वज साहू, कवासी लखमा समेत कांग्रेस और भाजपा के विधायक और वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

पढ़ें- कैबिनेट के फैसले, सरकार ने दो हेलिकॉप्टर 8 करोड़ 80 लाख में किए नीलाम, नर्मदा

अस्पताल में तंत्र मंत्र का खेल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Q18SzQW11OI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers