RJD नेता तेज प्रताप यादव का बयान, पहले PM मोदी लगवाएं कोरोना वैक्सीन, फिर हम लगवा लेंगे | Statement of RJD leader Tej Pratap Yadav, first PM Modi to get Corona vaccine, then we will get it installed

RJD नेता तेज प्रताप यादव का बयान, पहले PM मोदी लगवाएं कोरोना वैक्सीन, फिर हम लगवा लेंगे

RJD नेता तेज प्रताप यादव का बयान, पहले PM मोदी लगवाएं कोरोना वैक्सीन, फिर हम लगवा लेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 8, 2021/6:36 am IST

पटना। कोरोना वैक्सीन को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से शुरू हुआ ये विवाद अब बिहार भी पहुंच गया है। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा है कि कोरोना वैक्सीन को पहले मोदी जी लगवाएं फिर हम लगवा लेंगे। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया में तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः भारत में कोविड-19 के 18,139 नए मामले, 234 और लोगों की मौत

बता दें कि अखिलेश यादव ने इसे बीजेपी की कोरोना वैक्सीन बताया था, जिसके बाद देशभर में उनके इस बयान की आलोचना हुई, वहीं अखिलेश के बयान पर कांग्रेस भी दो गुटों में बॅटी हुई नजर आयी। वहीं बीजेपी ने इसे देश के वैज्ञानिकों और चिकित्सकों का अपमान बताया तो फिर अखिलेश यादव को इस पर अपनी सफाई भी देनी पड़ी।

ये भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री मोदी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की भतीजी चित्रा घोष के …

गौरतलब है कि देश में दो कोरोना वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल को मंजूरी मिल गई है, जिसका ड्राई रन भी पूरे देश में किया जा रहा है, यह माना जा रहा है कि मकर संक्रांति तक पहले चरण के टीका लगाने का काम शुरू कर दिया जाएगा, प्रारंभिक चरण में स्वास्थ्यकर्मियों समेत 3 करोड़ लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है।