ऊर्जा मंत्री का बयान- पूर्व सरकार के मुकाबले कम हो रहा शट डाउन, विपक्ष कर रहा सरकार को बदनाम करने की साजिश | Statement of the Energy Minister- Shutdown Down Less than Former Government

ऊर्जा मंत्री का बयान- पूर्व सरकार के मुकाबले कम हो रहा शट डाउन, विपक्ष कर रहा सरकार को बदनाम करने की साजिश

ऊर्जा मंत्री का बयान- पूर्व सरकार के मुकाबले कम हो रहा शट डाउन, विपक्ष कर रहा सरकार को बदनाम करने की साजिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 12, 2019/7:20 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश विद्युत मंडल के मुख्यालय शक्ति भवन में ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने शुरू की बिजली विभाग की समीक्षा बैठक की । मीटिंग के लिए जबलपुर पहुंचे मंत्री प्रियव्रत सिंह का बयान भी सामने आया है।

ये भी पढ़ें- लालटेन जुलूस निकालने पर इस मंत्री ने कहा- अपने पापों का फल भोग रही है बीजेपी

विपक्ष पर निशाना साधते हुए मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में जारी मेंटेनेंस को बीजेपी अघोषित बिजली कटौती बता रहा है। ऐसा करके बीजेपी जनता को गुमराह कर रही है।

ये भी पढ़ें- 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर, इलाज जारी

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार में बीजेपी सरकार से कम शटडाउन
हो रहा है। इस दौरान उन्होंने जानकारी दी कि 47 डिग्री तापमान होने के कारण कुछ मुश्किलें आ रहीं हैं। जिस वजह से बार-बार शट डाउन हो रहा है।

ये भी पढ़ें-स्कूल शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक स्थगित, सीएम की इस बैठक में होने वाला था

प्रियव्रत सिंह ने ये भी कहा कि दमोह और इंदौर में जानबूझकर कर बिजली काटी गई है। ऊर्जा मंत्री ने इसके पीछे बीजेपी की साजिश बताई है। उन्होंने कहा कि दोनों मामलों में जांच के बाद सच्चाई सबके सामने लाई जाएगी। बीजेपी की चिमनी यात्रा पर भी सिंह ने प्रतिक्रिया दी, प्रियव्रत सिंह ने कहा कि मप्र में चिमनी युग की वापिसी नहीं होगी। पूरे प्रदेश वासियों को निर्बाध बिजली मिलने की बात भी उन्होंने कही है। बिजली कम्पनियों में स्टाफ की कमी पर प्रियव्रत सिंह ने कहा कि बीते
15 साल की अव्यवस्थाओं को जल्द बदलना थोड़ा मुश्किल है। स्टाफ की समस्या पर समीक्षा करने की बात भी उन्होंने कही है। किसी कर्मचारी पर बेवजह कार्रवाई नहीं किए जाने और अधिकारियों को पुरुस्कृत करने की पॉलिसी लाने का भी उन्होंने ऐलान किया है।

 

 
Flowers