सियासत में कर्जमाफी को लेकर बवाल, रोहित सिंह चौहान ने एसपी को दिया आवेदन | Statement on debt waiver in the state, Rohit Singh Chauhan granted application to SP

सियासत में कर्जमाफी को लेकर बवाल, रोहित सिंह चौहान ने एसपी को दिया आवेदन

सियासत में कर्जमाफी को लेकर बवाल, रोहित सिंह चौहान ने एसपी को दिया आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 10, 2019/2:35 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में कर्जमाफी को लेकर मचे बवाल के बीच सीहोर में पूर्व सीएम शिवराज के भाई रोहित सिंह चौहान ने एसपी को आवेदन दिया है। जिसमें रोहित ने कहा है कि जब मैंने कर्ज ही नहीं लिया तो कर्जमाफी कैसी मैं टैक्स देता हूं तो कर्ज माफी के लिए कैसे योग्य हूं?

ये भी पढ़ें: छठे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी

रोहित चौहान ने कर्जमाफी के आवेदन पर हस्ताक्षर को भी फर्जी बताया है। रोहित का कहना है कि मैं अंग्रेजी में साइन करता हूं जबकि आवेदन पर हिंदी में हस्ताक्षर हैं। रोहित ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता शिवराज सिंह चौहान को बदनाम करने के लिए ऐसा कर रहे हैं, वहीं रोहित ने एसपी को आवेदन देकर जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें: एक साथ जारी होंगे आज 10वीं और 12वीं के नतीजे, ऐसे देख सकते हैं आप रिजल्ट

बता दें कि, कर्जमाफी को लेकर गुरुवार को पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित चौहान रामेश्वर शर्मा, सांसद आलोक संजर और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ CM हाउस पहुंचकर विरोध जताया है, इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि याददाश्त बढ़ाते की जरुरत सीएम कमलनाथ को है, बीजेपी को नहीं।

 
Flowers