हिरासत में मौत : थाना प्रभारी तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच, 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज | Station charge attaches line with immediate effect Case filed against 5 policemen, this is the reason

हिरासत में मौत : थाना प्रभारी तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच, 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

हिरासत में मौत : थाना प्रभारी तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच, 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 25, 2019/2:44 pm IST

अंबिकापुर। कोतवाली प्रभारी दिलबाग सिंह को हटा दिया गया है। दिलबाग सिंह को लाइन अटैच करने का निर्णय अचानक लिया गया है।

यह भी पढ़ें- विधानसभा का शीतकालीन सत्र: बीजेपी विधायक ने सरकार को बताया बैंड पार…

कोतवाली में नए थाना प्रभारी के रुप में विलियम टोप्पो ने पदभार ग्रहण कर लिया है। नए टीआई टोप्पो ने पंकज बेक सुसाइड मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, जब्त धान यहां के किसानों का नही हुआ …

तत्कालीन टीआई विनीत दुबे समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

यह भी पढ़ें- आंगनबाड़ी में सर्पदंश से 3 साल की बच्ची मौत, दो महीने बाद हुआ मामले…

क्या है मामला
छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले बेहद चर्चित पंकज बेक कांड में अपराध दर्ज किया गया है। सिटी कोतवाली थाना इलाके के इस मामले में तत्कालीन थाना प्रभारी वीनित दुबे, एसआई प्रियेश जॉन, मनीष यादव, आरक्षक दीनदयाल और लक्ष्मण राम के खिलाफ अपराध पंजीबध्द हुआ है। बीते 22 जुलाई के दिन चोरी के एक मामले में आरोपी पंकज बेक को पूछताछ के लिए थाने ला गया था। पुलिस को चकमा देकर आरोपी भाग निकला था और पास के ही एक अस्पताल में उसका शव फंदे से लटका मिला था।
मृतक सूरजपुर जिले के भटगांव थाना अंतर्गत ग्राम सलका अघिना का रहने वाला था। उसे 13 लाख की चोरी के केस में थाने लाया गया था। जहां उसकी लाश मिली वहां मृतक का शरीर घुटने के बल फंदे से लटका मिला था। शरीर पर केवल अंडरवियर ही थी, कपडे नहीं थे। पुलिस ने बताया था कि शौच करने के बहाने वह थाने से बाहर निकला था और फिर उसकी इस तरह लाश मिली।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-jomitq84Vo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>