DKS अस्पताल में घोटाले की जांच में आई तेजी, शुरू हुई दस्तावेजों की ऑडिटिंग | Stats Auditing of Documents on DKS Hospital Scam Case

DKS अस्पताल में घोटाले की जांच में आई तेजी, शुरू हुई दस्तावेजों की ऑडिटिंग

DKS अस्पताल में घोटाले की जांच में आई तेजी, शुरू हुई दस्तावेजों की ऑडिटिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 25, 2019/1:13 pm IST

रायपुर: डीकेएस अस्पताल में हुए घोटालों की जांच तेजी से चल रही है। सोमवार को जांच दल के ऑडिटरों ने मामले से जुड़े दस्तावेजों की ऑडिटिंग शुरू कर दी है, साथ ही पुलिस की टीम भी मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस कम्प्यूटर में दर्ज जानकारी जुटाने में लगी हुई है। बता दें कि डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ केके सहारे ने पुनीत गुप्ता पर डीकेएस अस्पातल में गड़बड़ी और दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए राजधानी के गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है।

Read More: केदार कश्यप ने दी राहुल गांधी को नसीहत, आतंकियों को ‘जी’ कहना है तो चले जाएं पाकिस्तान

शनिवार को पुलिस की टीम ने मामले को लेकर डीकेएस अस्पताल में लगभग 6 घंटे तक दस्तावेंजों की जांच करती रही है। इस दौरान जांच करते हुए कई फाइलें और कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क जब्त की है। साथ ही, करीब आधा दर्जन डॉक्टरों और कई बाहरी वेंडर्स से भी पूछताछ हुई। DKS में बनी विभिन्न समितियों में शामिल लोगों से भी पूछताछ की गई है।

Read More: CM भूपेश बघेल बोले- बदलापुर की राजनीति कहने वाली BJP के ही मंत्री कबूल रहे हैं अपने कारनामे

जबकि इससे पहले डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक ने अंतागढ़ मामले में पंडरी थाने में एफआईआर दर्ज करवाया था। इस मामले में भी एसआईटी जांच चल रही है। गौरतलब है कि डॉ पुनीत गुप्ता पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद हैं।