बारिश के मौसम में रहें अलर्ट, बिजली के खंभे को छूते ही लड़की के साथ क्या हुआ.. देखिए | Stay alert in the rainy season

बारिश के मौसम में रहें अलर्ट, बिजली के खंभे को छूते ही लड़की के साथ क्या हुआ.. देखिए

बारिश के मौसम में रहें अलर्ट, बिजली के खंभे को छूते ही लड़की के साथ क्या हुआ.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 2, 2019/7:50 am IST

रायपुर। सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो लोगों को अलर्ट करने वाला है। ताकि बारिश के बीच आप खुद को और दूसरों की जान बचा सकें। वीडियो किसी मुहल्ले का है। सकरी सी सड़क पर लोगों का आना-जाना जारी है।

देखें वीडियो-

पढ़ें- स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो 25 युवतियों के साथ 10 ग्राहक भी पकड़े गए

सड़क किनारे एक बिजली का खंभा भी है, और वहां बारिश भी जारी है। बारिश का पानी भी नीचे जमा है। सड़क किनारे चलते हुए एक लड़की बिजली के खंभे को गलती से छू लेती है। खंभे के संपर्क में आते ही लड़की को जोर का झटका लगता है। और वो खंभे से चिपक कर नीचे गिर जाती है। इस दौरान वहां से गुजर रही एक महिला उसे बचाने की कोशिश करती है। लेकिन उसे भी झटका लगने पर वह उसे बचाने दोबारा हिम्मत नहीं जुटा पाती। इस घटना के दौरान वहां से कई लोग गुजरे लेकिन किसी ने भी रूककर उसे बचाने की कोशिश नहीं की।

पढ़ें- रात 2 बजे से एयरपोर्ट पर खड़ी है मुंबई जाने वाली फ्..

ये घटना कहां की है ये तो पता नहीं लेकिन ये सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। साथ ही इसने भविष्य में लोगों को ऐसी घटनाओं के लिए अलर्ट भी कर दिया है। मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ का भरोसेमंद चैनल होने के नाते IBC24 आपसे अपील करता है कि बारिश के दौरान भूल कर भी बिजली के खंभों को न छूए। इससे दूर ही रहे। अगर कोई चपेट में आ भी जाए तो उसे सूखे कपड़ों या सूखी लकड़ी से हटाने की कोशिश करें। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप भी करंट की चपेट में आ जाएंगे।

पढ़ें- अटल यूनिवर्सिटी के सहायक कुलसचिव पर दुष्कर्म का केस..

हाईकोर्ट का बड़ा फैसला..देखिए

 
Flowers