एक हफ्ते तक एकांत में रहना मेरे लिए सजा है - कैलाश विजयवर्गीय

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 02 Oct 2017 04:20 PM, Updated On 02 Oct 2017 04:20 PM


भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक हफ्ते तक सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहेंगे और इस दौरान किसी से भी मुलाकात नहीं कर पाएंगे। खुद विजयवर्गीय ने अपने ट्वीटर हैंडल से ये जानकारी दी है। दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय को सिर में सर्जरी के बाद चिकित्सकों ने अलग रहने का सुझाव दिया है, जिसके बाद उन्होंने ट्वीटर पर ये जानकारी दी है।


कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीटर पर लिखा-‘अष्टमी के दिन असहनीय सिरदर्द हुआ और MRI CT Scan के बाद वरिष्ठ डॉक्टर्स ने तुरंत ऑपरेशन के लिए कहा। दशहरे पर वरिष्ठ ENT चिकित्सक Dr. Nishit Shah द्वारा FESS Function Endoscopic Sinus Surgery की गई, जिसके उपरांत डॉक्टर्स ने इंफेक्शन से बचने हेतु एक सप्ताह एकांत में रहने की सलाह दी है। 7 अक्टूबर तक किसी से नहीं मिल पाऊंगा, डॉक्टर्स की ये सलाह मेरे लिए तो सज़ा है। #NewIndia के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री मोदी जी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई के नेतृत्व में बहुत काम करना है, इसलिए स्वास्थ्य ठीक रखना भी बेहद जरूरी है। ये 7 दिन मेरे लिए बड़ी ही कठिन घड़ी है पर आशा है कि हमेशा की तरह मुझे आप सभी का सहयोग व आशीष मिलेगा।


कैलाश विजयवर्गीय के इस ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया —मेरे भाई श्री @KailashOnline के अस्वस्थ होने की खबर से चिंतित हूँ। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि वह शीघ्र स्वस्थ हों।

Web Title : Staying lonely for a week is a punishment for me - Kailash Vijayvargiya

जरूर देखिये