चढ़ा प्यार का परवान तो भाई-बहन ने पार की सारी हदें, रचा ली शादी, कहा- नहीं है कोई शर्मिंदगी

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 03 Jun 2019 11:10 PM, Updated On 03 Jun 2019 10:56 PM

नई दिल्ली: अमेरिका से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, इस मामले को जानकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। दरअसल मामला एक सौतेले भाई बहन की शादी का है, जो लगभग 19 साल से साथ से एक साथ रह रहे हैं। पहले दोनों भाई बहन लिव इन रिलेशनशिप में रहे ​और 4 साल पहले परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों के इस रिश्ते के बारे में परिवार वाले भी अंजान थे। साथ ही उनका यह भी कहना है कि वे अपने रिलेशनशिप से शर्मिंदा महसूस नहीं करते। बता दें कि अमेरिका में ऐसी शादी गैरकानूनी मानी जाती है।

Read More: मोदी सरकार फिर संसद में पेश करेगी तीन तलाक बिल, समान नागरिक संहिता पर किया जाएगा विचार

डेब्बी ने बताया कि दोनों के पिता एक ही हैं, लेकिन माता अलग-अलग हैं। शादीशुदा भाई-बहन का दावा है कि वे जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन की स्थिति का सामना करते रहे हैं। जीएसए से प्रभावित लोग अपने बिछड़े रिश्तेदारों के प्यार में पड़ जाते हैं।

Read More: कमलनाथ सरकार का बड़ा फैसला, अपील करने वाले किसानों और राजनीतिक दलों के केस लिए 

उनका कहना है कि दोनों शादीशुदा भाई बहन डेब्बी और जोई की मुलाकात 2003 में एक समारोह के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया था। दूसरी मुलाकात में ही दोनों ने संबंध बना लिया था और दो हफ्ते बाद ही दोनों ने लिव इन में रहने का फैसला कर लिया था। दोनों 10 साल तक अपने परिवार वालों से छिपाए रखा। वहीं, अधिकारियों को भी कोई शक नहीं हुआ क्योंकि दोनों का सरनेम अलग-अलग है।

Web Title : step brother and sister got married in america

जरूर देखिये