सौतेली मां की शर्मनाक हरकत, घर पर घूम रही थी अर्धनग्न होकर, कही ये बात... | step mother was topless in front of children in hose now the court sentenced

सौतेली मां की शर्मनाक हरकत, घर पर घूम रही थी अर्धनग्न होकर, कही ये बात…

सौतेली मां की शर्मनाक हरकत, घर पर घूम रही थी अर्धनग्न होकर, कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : February 26, 2020/3:53 pm IST

अमेरिका: यहां एक ​महिला द्वारा अपने ही बच्चों के सामने शर्मनाक हरकत करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला पर अपने ही सौतेले बच्चों घर में अर्धनग्न अवस्था में घूमने का आरोप लगा है। अब यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया है और महिला ने खुद कोर्ट में इस बात का कबूल किया है। बता दें कि अमेरिका में ऐसे नियम हैं कि आप अपने घर में भी कुछ परिस्थितियों में टॉपलेस होकर नहीं घूम सकते हैं। महिला पर तीन मामलों में अपराध दर्ज है।

Read More: नीतीश कुमार के इस कदम से भाजपा में पसरा सन्नाटा, तेजस्वी यादव की हुई बोलती बंद

कोर्ट में सुनवाई के बाद टिली ब्युकैनन के वकील ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आपराधिक मामले की सुनवाई से बचने और सेक्स उत्पीड़क के तौर पर रजिस्टर होने से बचने के लिए महिला ने कोर्ट में याचिका दायर की है। आरोपी महिला ने अपनी याचिका में कहा है कि जब वह टॉपलेस होकर घर में घूम रही थी, इस दौरान उनके पति भी अपनी टी-शर्ट उतार के घूम रहे थे। जब दोनों इसी अवस्था में थे, तो मामला सिर्फ एक के खिलाफ क्यों दर्ज किया गया है।

Read More: पूर्व भाजपा विधायक का अश्लील वीडियो वायरल, महापौर पद की दावेदार महि…

टिली ब्युकैनन ने अपने खिलाफ दर्ज किए गए केस को लेकर क​हा है कि चाइल्ड और फैमिली सर्विस को समझना चाहिए कि मैं एक फेमिनिस्ट हूं। मैं अपने बच्चों को स्तन के संबंध में सामान्य सोच वाला बनाना चाहती हूं, इसलिए मैं टॉपलेस होकर घूम रही थी। अगर मैं अपने बच्चों की सोच बदलने के लिए कुछ करना चाहती हूं तो ऐसे मामले में मेरे खिलाफ केस नहीं चलना चाहिए। बता दें कि यह मामला इसलिए भी सुर्खियों में रहा क्योंकि अमेरिका में इसे लेकर दो लोगों की सोच बटी हुई है। कुछ लोग पुराने कानूनों में संशोधन की मांग कर रहे हैं और दूसरे लोग इसे सही बता रहे हैं।

Read More: CBSE ने भी स्थगित की परीक्षा, छात्रों की सुरक्षा को माना अहम, जल्द …

इस पूरे मामले में शामिल अमेरिकी सिविल लिबर्टीज यूनियन ऑफ यूटा के वकील ने कहा ब्युकैनन खिलाफ आरोप अभियोजन पक्ष को दिए गए हैं और इसे लंबा नहीं खींचना चाहिए था। उन्होंने कहा कि, जब मैं लोगों से इस केस के बारे में बात करूंगा तो मुझे नहीं लगता कि वह अपने ही घर में अर्धनग्न होकर घूमने को अपराध मानेंगे। बता दें कि अदालत ने महिला के खिलाफ एक याचिका खारिज करने की अनुमति दे दी है इसके अलावा उन्हें 600 डॉलर का जुर्माना भरने का निर्देश दिया है।

Read More: दिल्ली हिंसा: शहीद रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ देगी केजरीवाल सरकार,…