ट्रेन में फिर पथराव की घटना, घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया | Stoned in train again, injured passengers were admitted to hospital

ट्रेन में फिर पथराव की घटना, घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

ट्रेन में फिर पथराव की घटना, घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 1, 2019/8:32 am IST

बिलासपुर। ट्रेन में पथराव की एक और घटना सामने आई है। उत्कल एक्सप्रेस में पथराव से एस-3 कोच में सफर कर रहे यात्रियों को चोट लगी है। घुटकू रेलवे के पास असमाजिक तत्वों ने पथराव किया है। सभी घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। आरपीएफ ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पढ़ें- मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, ग्राम पंचायत चुनाव में भी अप्रत्य..

बता दें दिवाली से ठीक पहले रायपुर से भिलाई जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में भी पथराव किया गया था। भिलाई के कुम्हारी के पास की घटना में छात्रा की एक आंख पूरी तरह खराब हो गई। छात्रा पॉलीटेक्निक कॉलेज की स्टूडेंट है।

पढ़ें- गोठान में 8 गायों की मौत, अब सीएम भूपेश ने कहा- रात में मवेशियों को…

छात्रा रायपुर से भिलाई जा रही थी। छात्रा ट्रेन के दरवाजे के ठीक पास खड़ी थी तभी बदमाशों ने पथराव कर दिया। पत्थर सीधे छात्रा के आंख में लगी। पत्थर लगते ही छात्रा बेहोश कर ट्रेन में गिर गई थी। अस्पताल में भर्ती कराने पर डॉक्टर ने बताया कि छात्रा की एक आंख पूरी तरह खराब हो चुकी है।

पढ़ें- कैबिनेट की बैठक में नए मुख्य सचिव का सीएम बघेल ने किया स्वागत, कई अहम मुद्दों पर मंथन जारी

राज्योत्सव के कार्यक्रम में मधुमक्खियों का हमला

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/B_JstuX_w5o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers