लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसवालों पर पत्थरबाजी, 1 जवान जख्मी | Stoned on policemen following lockdown, 1 jawan injured

लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसवालों पर पत्थरबाजी, 1 जवान जख्मी

लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसवालों पर पत्थरबाजी, 1 जवान जख्मी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 22, 2020/11:24 am IST

यूपी, लखनऊ। अलीगढ़ में लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिस टीम पर हमला किया गया। बता दें कि अलीगढ़ में बाजारों के खुलने का समय 6-10 बजे तक तय किया गया है। इस दौरान जब बाजार खुले रहने की समय सीमा खत्म हुई तो पुलिस नियमों के तहत बाजार को बंद कराने पहुंची।

पढ़ें- 

पढ़ें- दुकानें खोले जाने का आदेश जारी, निर्धारित समय तक खोली जा सकेंगी

पुलिस ने लोगों से दुकान बंद करने को कहा। इसके बाद पुलिस और स्थानीय विक्रेताओं के बीच कहासुनी होने लगी और बात इतनी बढ़ गई कि झड़प तक की नौबत आ गई। घटना के थोड़ी ही देर बाद वहां भारी संख्या में लोग इक्ट्ठे हो गए. इसके बाद स्थानीय विक्रेताओं ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया।

पढ़ें- निजी स्कूल पर DEO ने लगाया एक लाख रुपए जुर्माना, जानिए क्या है मामला

इस घटना के बारे सर्किल अधिकारी का कहना है कि दुकाने बंद होने पर सब्जी विक्रेता आपस में झगड़ा कर रहे थे। इस बीच जब पुलिस ने हस्तक्षेप किया तो लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया।

पढ़ें- पश्चिम बंगाल में राशन बंटवारे को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच…

उन्होंने बताया कि इस घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई। बता दें कि इस दौरान पत्थरबाजी के दौरान लोग पुलिसकर्मियों को अपशब्द भी कहते सुनाई पड़ रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों देश में ऐसी कई घटनाएं देखने व सुनने को मिली जहां पुलिस व डॉक्टरों की टीम पर लोगों ने पथराव किया है।

 

 
Flowers