वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, ड्राइवर की विंड स्क्रीन सहित अन्य खिड़कियों को नुकसान | Stoneware again on Vande Bharat Express Damage to other windows including driver's window

वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, ड्राइवर की विंड स्क्रीन सहित अन्य खिड़कियों को नुकसान

वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, ड्राइवर की विंड स्क्रीन सहित अन्य खिड़कियों को नुकसान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 24, 2019/8:29 am IST

नई दिल्ली। वाराणसी से नई दिल्ली आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर एक बार पथराव की खबर है। इस बार यह ट्रेन एक अन्य ट्रेन पर किए जा रहे पथराव की चपेट में आ गई। इससे उसके ड्राइवर की विंड स्क्रीन सहित कुछ अन्य खिड़कियों को नुकसान पहुंचा।

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) के अनुसार यूपी के के अछाला में साथ वाली लाइन से गुजर रही डिब्रूगढ़ राजधानी से एक मवेशी कुचल गया, इससे नाराज लोगों ने डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस पर पत्थराव किया। इस पथराव की चपेट में वंदे भारत एक्सप्रेस भी आ गया। सीपीआरओ ने बताया कि पत्थर के टुकड़े ड्राइवर की विंडस्क्रीन और कोच संख्या सी4, सी6, सी7, सी8 और सी13 के बाहरी शीशे और सी12 के दो शीशे के पैनलों पर लगे, जिससे क्षति हुई है।

यह भी पढ़ें : जयललिता की जयंती पर समर्थकों ने काटा विशाल केक, सीएम पलानीस्वामी ने दी श्रद्धांजलि 

बताया गया कि ट्रेन में मौजूद तकनीकी कर्मचारियों ने क्षति का आकलन किया और पाया कि ट्रेन अपनी आगे की यात्रा के लिए बिलकुल ठीक है। ऐसे में ट्रेन ने अपने गंतव्य के लिए सामान्य गति से यात्रा जारी रखी। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर यह ट्रेन रात 11 बजकर पांच मिनट पर पहुंची।