पाक में ननकाना साहिब पर उपद्रवियों का पथराव, राजधानी में सिख समुदाय ने जताया विरोध प्रदर्शन | Stoning of miscreants on Nankana Sahib in Pak Sikh community expressed protest in the capital

पाक में ननकाना साहिब पर उपद्रवियों का पथराव, राजधानी में सिख समुदाय ने जताया विरोध प्रदर्शन

पाक में ननकाना साहिब पर उपद्रवियों का पथराव, राजधानी में सिख समुदाय ने जताया विरोध प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : January 5, 2020/4:48 pm IST

रायपुर । पाकिस्तान स्थित गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर उपद्रवियों द्वारा पत्थर फेंकने के विरोध में रायपुर में भी प्रदर्शन किया गया। एक शांति जुलुस निकालकर शहर के सिख, हिंदू और सिंधी समाज के लोगों ने इकट्ठा होकर मामले पर दुःख जताया। इसके अलावा लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर पत्थर फेंकने वाले उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम अजित पवार और मंत्री अशोक चव्हाण में ठनी, बैठक छोड़कर नि…

शांति मार्च में बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ मुस्लिम समाज के लोग भी शामिल हुए। सभी ने हिंसा करने वालों से शांति की अपील की है।

यह भी पढ़ें- पॉश कॉलोनी में संचालित किया जा रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने महिला स…

पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा ने कहा कि शांति मार्च के माध्यम से विश्वभर में शांति और उपद्रवियों के लिए सद्बुद्धि की कामना कर रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PPkf-URUEdk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>