PHE मंत्री का अटपटा बयान, कहा- पूर्व सीएम की बात से नाराज हो गए हैं इंद्र देव | Strange statement of PHE minister Said- Indra Dev has become angry with the talk of former CM

PHE मंत्री का अटपटा बयान, कहा- पूर्व सीएम की बात से नाराज हो गए हैं इंद्र देव

PHE मंत्री का अटपटा बयान, कहा- पूर्व सीएम की बात से नाराज हो गए हैं इंद्र देव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 16, 2019/1:36 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के phe मंत्री सुखदेव पांसे का प्रदेश में हो रही मूसलाधार बारिश को को लेकर अजीबोगरीब बयान सामने आया है। पांसे का कहना है कि इंद्रदेव शिवराज से नाराज हो गए हैं, इसलिए हो रही है इतनी बारिश। शिवराज के बोल से नाराज़ हुए इंद्रदेव, नतीजा आपके सामने है।

ये भी पढ़ें- सी-60 बटालियन के साथ मुठभेड़ में महिला सहित दो नक्सली ढेर, छत्तीसगढ़…

शिवराज ने बोला था कि कमलनाथ के कारण पानी नहीं आ रहा है। मध्यप्रदेश सरकार के पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे मध्य प्रदेश में हो रही भारी बारिश के लिए शिवराज को दोषी ठहरा रहे है।

ये भी पढ़ें- होटल में संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट, आरोपियों को छोड़ने पर पुलिस…

रअसल सुखदेव पांसे अपनी विधान सभा मुलताई के कामथ में दिव्यांग बच्चों को ट्राय सायकल वितरण और मध्यान भोजन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में भाषण देते समय उन्होंने अतिवर्षा के लिए प्रदेश के मुख्य मंत्री को महिमा मंडित करना नहीं भूले।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gPd80Rm902Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers