बीजेपी प्रवक्ताओं को सख्त निर्देश, अयोध्या विवाद में आए फैसले पर ना दिखाएं अति उत्साह | Strict instructions to BJP spokespersons Do not show much enthusiasm on the decision in Ayodhya dispute

बीजेपी प्रवक्ताओं को सख्त निर्देश, अयोध्या विवाद में आए फैसले पर ना दिखाएं अति उत्साह

बीजेपी प्रवक्ताओं को सख्त निर्देश, अयोध्या विवाद में आए फैसले पर ना दिखाएं अति उत्साह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 9, 2019/9:54 am IST

भोपाल। सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को सदियों पुराने मामले में अपना ऐतिहासिक फैसला देते हुए कहा है कि राम जन्मभूमि में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जाए। कोर्ट ने कहा है कि ट्रस्ट बनाकर मंदिर का निर्माण करवाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पीएम मोदी बोले- SC का फै…

केंद्र सरकार को तीन महीने के भीतर मंदिर निर्माण के लिए नियम बनाने को कहा गया है। वहीं, कोर्ट ने मुस्लिम पक्षकार को अन्य जगह पर 5 एकड़ जमीन देने और निर्मोही अखाड़ा की याचिका को खारिज करते हुए राम लला की सेवा का अधिकार देने से इंकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें- भारतीय पुरातत्विक सर्वेक्षण के ये प्रमाण बने सुप्रीम कोर्ट में फैसल…

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राजधानी भोपाल में बीजेपी मुख्यालय में प्रवक्ताओं की बैठक आयोजत की गई है। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बैठक कर पार्टी के प्रवक्ता और वक्ताओं को इस मामले में बोलने में अपना पक्ष रखने में संयम बरतने को कहा है। राकेश सिंह ने बीजेपी ने प्रवक्ताओं को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि वे फैसले पर विवादित टिप्पणी न करें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PV98ltUlyrQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>