आज भी जारी रहेगी अधिवक्ताओं की हड़ताल, हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने की है हड़ताल की घोषणा | Strike continues today, High Court Bar Association announces strike

आज भी जारी रहेगी अधिवक्ताओं की हड़ताल, हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने की है हड़ताल की घोषणा

आज भी जारी रहेगी अधिवक्ताओं की हड़ताल, हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने की है हड़ताल की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 16, 2019/3:32 am IST

इंदौर। एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू न करने के विरोध में आज हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने की हड़ताल की घोषणा की है। आज भी प्रदेशभर के वकील हड़ताल पर रहेंगे। जिसके कारण इंदौर कोर्ट में कामकाज ठप रहेगा।

ये भी पढ़ें —बाल संप्रेक्षण गृह से 5 अपचारी बालक फरार, 3 पर था हत्या का आरोप

ग्वालियर में भी एडवोकेट की हड़ताल आज जारी रहेगी। अधिवक्ता संघ एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को लागू न करने का विरोध कर रहा है। ग्वालियर जिला कोर्ट ओर हाईकोर्ट में कामकाज रहेगा बंद रहेगा।

ये भी पढ़ें — सड़क दुर्घटना की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे दंपति से मारपीट, तीन पुलिस वाले लाइन अटैच

बता दें कि अधिवक्ता संघ द्वारा काफी समय से सरकार से वकीलों की सुरक्षा ​संबंधी उपायों और कानून की मांग की जा रही है। वकीलों पर असमाजिक तत्वों द्वारा किए जा रहे हमले को लेकर अधिवक्ता संघ काफी समय से एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग कर रहा है। जिससे एडवोकेट की सुरक्षा निश्चित की जा सके।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/_TgVUa0RRDQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers