मजाक बनवाकर बोल्ड हुए स्टुअर्ट ब्रॉड, कैगिसो रबाडा ने एक रन पर किया आउट, देखें वीडियो | Stuart Broad became bold by making fun, video viral on social media

मजाक बनवाकर बोल्ड हुए स्टुअर्ट ब्रॉड, कैगिसो रबाडा ने एक रन पर किया आउट, देखें वीडियो

मजाक बनवाकर बोल्ड हुए स्टुअर्ट ब्रॉड, कैगिसो रबाडा ने एक रन पर किया आउट, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : January 4, 2020/8:13 am IST

खेल। इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा की गेंद पर विचित्र तरीके हो बोल्ड हो गए। केप टाउन में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कैगिसो रबाडा ने स्टुअर्ट ब्रॉड को सिर्फ एक रन पर आउट कर पवेलियन भेजा।

Read More News: अनिल कुंबले का बड़ा बयान, कहा- MS धोनी का भविष्य IPL में उनका प्रदर्शन तय करेगा
वहीं, अब मजाक बनवाकर बोल्ड हुए स्टुअर्ट ब्रॉड का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। स्टुअर्ट ब्रॉड, हालांकि बोल्ड होने से बच सकते थे। उनको बस गेंद को सही लाइन से खेलना था लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वे मजाकिया अंदाज में आउट होकर सीधे पवेलियन लौट गए।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Comedy batting again from Stuart Broad <a href=”https://twitter.com/hashtag/hopeless?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#hopeless</a> <a href=”https://t.co/loJvbX7K4y”>pic.twitter.com/loJvbX7K4y</a></p>&mdash; Mr Geoff Peters (@mrgeoffpeters) <a href=”https://twitter.com/mrgeoffpeters/status/1213119320743649280?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 3, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: साल 2019 में इन खिलाड़ियों का विवाद रहा चर्चा में, महिलाओं पर पांड्…

ऐसा लगता है जैसे कागिसो रबाडा द्वारा गेंद को फेंकने से पहले ही, स्टुअर्ट ब्रॉड एक छोटी गेंद के लिए तैयार थे और जब प्रोटियाज़ स्टार ने एक सही यॉर्कर में फायर किया तो ब्रॉड ने इसको खेलने के बजाए बल्ला ही आनन-फानन में हटा दिया जिससे गेंद सीधे विकेट में जा घुसी और ब्रॉड के स्टंप तितर-बितर हो गए। यहा उस विकेट की एक क्लिप दी गई है जिसको आप देख सकते हैं।

Read More News: बदला जाएगा 142 साल का इतिहास, अब 4 दिन का होगा टेस्ट मैच!, ये हैं न…

स्टुअर्ट ब्रॉड मुख्य रूप से एक तेज गेंदबाज हैं, लेकिन इस तथ्य से बिल्कुल इनकार नहीं किया जाता है कि इंग्लैंड का यह दिग्गज गेंदबाज एक अच्छा बल्लेबाज भी हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 12 टेस्ट अर्द्धशतक और एक टेस्ट शतक अपने नाम किया है। लेकिन फिर भी वे इतने निचले क्रम पर बैटिंग करने के लिए आते हैं कि उन्हें एक टेल-एंडर के रूप में पहचाना जाता है और उन्होंने शुक्रवार को इस टैग को पूरी तरह से सही ठहराया।

Read More News: भड़के इस भारतीय गेंदबाज ने कोच को दी गालियां, टीम से किया गया बाहर!