मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में भीषण आगजनी, इंटर्न कर रही छात्रा की जलकर मौत | Student burnt alive due to fire in PG hostel of SRMS Medical College Bareilly

मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में भीषण आगजनी, इंटर्न कर रही छात्रा की जलकर मौत

मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में भीषण आगजनी, इंटर्न कर रही छात्रा की जलकर मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : January 24, 2020/8:32 am IST

बरेली: एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के पीजी हॉस्टल में भीषण आगजनी की खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि आग की चपेट में आने से मेडिकल कॉलेज में इंटर्न करने आई छात्रा की जलकर मौत हो गई। जबकि एक छात्रा बुरी तरह झुलस गई। हॉस्टल के कमरे से धुंआ उठता देख प्रबंधन ने पुलिस और फाय​र ब्रिगेड को सूचना दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचती छात्रा की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर छात्रा का शव पीएम के लिए भेज कार्रवाई कर रही है।

Read More: चुनाव आयोग का नया आदेश! आधार कार्ड को वोटर आईडी से करना होगा लिंक, नहीं तो..

मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार रात लगभग तीन बजे की है। पीजी हॉस्टल के कमरा नंबर 320 से आग उठता दिखाई दिया। बताया गया कि हॉस्टल के कमरा नंबर 320 में पटना निवासी छात्रा सुकीर्ति शर्मा और रितिका रहती थी। गुरुवार को दोनों छात्रा के कमरे से रात करीब तीन बजे धुंआ उठने लगा। प्रबंधन ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को मामले की सूचना दी। फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक सुकीर्ति शर्मा की मौत हो गई, जबकि दूसरी छात्रा रितिका गंभीर रूप से झुलस गई है। बताया जा रहा है कि दोनों छात्राओं ने एमबीबीएस पूरा कर लिया था और अब मेडिकल कॉलेज में इंटर्न कर रहीं थी। सूत्रों का कहना है कि रूम में हीटर लगा हुआ था। इसकी वजह से आग लग गई।

Read More: लग्जरी कारों में शराब तस्करी करते हरियाणा के 4 तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 155 पेटी अवैध शराब जब्त

दुर्घटना कैसे हुई, यह फिलहाल स्‍पष्‍ट नहीं है। हालांकि, इस संबंध में कयास लगाया जा रहा है कि दोनों छात्राएं अपने कमरे में हीटर ऑन कर सो गईं होंगी, जिससे आग लग गई होगी। वैसे, आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

Read More: लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र पढ़ेंगे नागरिकता कानून, सिलेबस में शामिल करने की चल रही तैयारी

 
Flowers