सहेलियों की बात दिल पर लगी तो घुड़सवारी बना जुनून, दसवीं की छात्रा अब घोड़े से आती-जाती है स्कूल.. देखें वीडियो | student come school to Horse

सहेलियों की बात दिल पर लगी तो घुड़सवारी बना जुनून, दसवीं की छात्रा अब घोड़े से आती-जाती है स्कूल.. देखें वीडियो

सहेलियों की बात दिल पर लगी तो घुड़सवारी बना जुनून, दसवीं की छात्रा अब घोड़े से आती-जाती है स्कूल.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 10, 2019/7:23 am IST

केरल, त्रिशुर। स्कूल ड्रेस पहने, पीठ पर बस्ता टांगे छात्रा के घुड़सवारी की टग-बग आवाज त्रिशुरवासियों के लिए आश्चर्य बना हुआ है। दसवीं की छात्रा सड़कों पर रोज हॉर्सराइडिंग कर स्कूल जाती है। छात्रा के घुड़सवारी का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो से पता चला कि छात्रा का नाम कृष्णा है जो घोड़े की सवारी कर परीक्षा देने पहुंची थी। छात्रा को आए दिन सड़कों पर घुड़सवारी करते देखा जा सकता है, जो लोगों के लिए आश्चर्य बना हुआ है। घोड़े की रफ्तार और उस पर कृष्णा का कंट्रोल देखते ही बन रहा है। कृष्णा ने घोड़ी का नाम रानी बताया है।

देखें वीडियो-

छात्रा ने बताया कि उसे उसकी सहेलियों की कुछ बातें दिल पर लग गई थीं। साथी छात्राओं ने घुड़सवारी को लड़कियों के लिए बेहद खतरनाक बताया था। तब से कृष्णा ने ठान लिया था कि उसे हॉर्स राइडिंग करना है। कृष्णा के पिता ने उसकी इस हसरत को पूरा करने में साथ दिया। छात्रा ने बताया कि वो कक्षा सातवीं से घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रही है। अब वो इसमें माहिर हो गई हैं। स्कूल भी घोड़े से आती-जाती हैं। दोनों के बीच गजब का तामलेल है।

पढ़ें- दूल्हा बनकर नामांकन किया दाखिल, कहा- राजनीति का दामाद बनने जा रहा ह…

वीडियो वायरल होने के बाद बिजनसमैन और महिंद्रा&महिंद्रा के संस्थापक आनंद महिंद्रा ने भी इसे अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। छात्रा का वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि- ‘शानदार! यह क्लिप वायरल होनी चाहिए। यह भी अतुल्य भारत है।