सिरफिरे युवक ने स्कूल में घुसकर छात्र को मारा चाकू, मचा हड़कंप | Student injured in knife attack in school

सिरफिरे युवक ने स्कूल में घुसकर छात्र को मारा चाकू, मचा हड़कंप

सिरफिरे युवक ने स्कूल में घुसकर छात्र को मारा चाकू, मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : November 26, 2019/7:36 am IST

बलौदाबाजार। जिले के गिधौरी थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना हुई है। सिरफिरे युवक ने स्कूल में घुसकर पढ़ाई कर रहे छात्र को चाकू मारकर जान लेने की कोशिश की है। जानलेवा हमले घायल छात्र को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया।

Read More News: मंत्री जीतू पटवारी से मुलाकात करने पहुंचे विधायक शरद कोल, भाजपा की सदस्यता को लेकर कही ये बड़ी बात

जानकारी के अनुसार घटना नरधा के महंत लाल दास उच्चतर माध्यमिक स्कूल की है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने दिनदहाड़े हाथ में चाकू लेकर स्कूल के अंदर घुस गया। वही, क्लास में पढ़ाई कर रहे छात्र के गर्दन पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Read More News:सीमेंट क्लिंकर को लेकर कवसी लखमा से पूछा सवाल, जवाब देने लगे मंत्री

इधर हमले से स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बना हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि घटना के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

Read More News:जारी है मंत्री प्रद्युम्न सिंह का सफाई अभियान, सरकारी स्कूल के गंदा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/l47_Fhfu28o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers