क्लास में शरारती बच्चे ने किया जहरीले स्प्रे का छिड़काव, 9 लड़कियां और एक टीचर बेहोश | Student sprayed spray 9 girls and a teacher unconscious in class in faridabad ballabhgarh

क्लास में शरारती बच्चे ने किया जहरीले स्प्रे का छिड़काव, 9 लड़कियां और एक टीचर बेहोश

क्लास में शरारती बच्चे ने किया जहरीले स्प्रे का छिड़काव, 9 लड़कियां और एक टीचर बेहोश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 20, 2020/8:38 am IST

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ के एक निजी स्कूल में सोमवार उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक छात्र ने क्लास में जहरीले स्प्रे का छिड़काव कर दिया। स्प्रे का छिड़काव किए जाने के बाद क्लास में पढ़ने वाली 9 छात्राएं और महिला टीचर बोहोश हो गई। बताया जा रहा है कि स्प्रे का छिड़काव किए जाने के बाद बच्चों को खांसी आने लगी थी और इसके बाद एक-एक करके वे बेहोश हो गई। फिलहाल सभी बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

Read More: मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने किया राशन दुकानों में अनियमितता का खुलासा, अधिकारियों को लगाई फटकार

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को बल्लभगढ़ के एक निजी में परीक्षा का आयोजन किया गया था। परीक्षा से पहले सभी बच्चों को प्रेयर कराया गया। प्रेयर के बाद जब सभी बच्चे क्लास में पहुंचे तो एक शराराती बच्चे ने जहरीले स्प्रे का छिड़काव कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद छात्राओं को सांस लेने में दिक्कत होने लगी और वे खांसने लगे। फिर सभी छात्राएं बोहोश होने लगी। इसी दौरान जहरीले स्प्रे की चपेट में एक शिक्षिका भी आ गई और वह भी बेहोश हो गईं।

Read More: भरतपुर विकासखण्ड के दो जिला पंचायत क्षेत्रों में 31 जनवरी को मतदान, इन प्रमुख प्रत्याशियों में है सीधा मुकाबला

परिजनों में अफरातफरी
मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी, वे तत्काल अस्पताल पहुंचे और अपने बच्चों का हाल पूछने लगे। सूचना मिलते ही एसीपी जगबीर राठी व पार्षद समेत काफी लोग निजी अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Read More: पीने की पानी को लेकर फिर से बढ़ने वाली है ये समस्या, जानिए अभी